मिस यूनिवर्स 2023: ये खूबसूरत मॉडल चौथी बार दिलाएगी भारत को मिस यूनिवर्स का ताज? कॉम्पिटिशन में पार्ट लेंगे दुनियाभर के 90 देश, जानें कब और कहां होगा इवेंट

ये खूबसूरत मॉडल चौथी बार दिलाएगी भारत को मिस यूनिवर्स का ताज? कॉम्पिटिशन में पार्ट लेंगे दुनियाभर के 90 देश, जानें कब और कहां होगा इवेंट
  • मिस यूनिवर्स 2023 की शुरूआत कल से
  • इंडिया की तरफ से मिस दिवा श्वेता शारदा कॉम्पिटिशन में लेंगी भाग
  • यहां पर देख सकेगें लाइव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन की शुरुआत 18 नवंबर से होने जा रही है। यह कॉम्पिटिशन अल साल्वाडोर में होने जा रहा है। फैशन, स्टाइल और खूबसूरती को पसंद करने वाले लोगों को इस कॉम्पिटिशन का इंतजार बेसब्री से रहता है। इस बार कंपीटीशन में दुनिया के 90 देश हिस्सा लेंगे। कॉम्पिटिशन को लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं इसमें इंडिया की तरफ से मिस दिवा श्वेता शारदा कॉम्पिटिशनन में भाग लेंगी। बता दें कि, आखिरी बार 2021 में हरनाज संधू ने ये ताज अपने नाम किया था।

यहां पर देख सकेंगे लाइव

मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन अल साल्वाडोर की राजधानी सैन साल्वाडोर में जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में होगा, जिसमें 13,000 लोग शामिल हो सकते हैं। कॉम्पिटिशन को लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। टेलीमुंडो इसे अमेरिका में स्पेनिश में टेलीकास्ट करेगा, जबकि द रोकू चैनल इसके लिए स्ट्रीमिंग एक्सेस की पेशकश करेगा। भारत में लोग इसे 19 नवंबर को सुबह 6:30 बजे से मिस यूनिवर्स के यूट्यूब चैनल और एक्स अकाउंट पर फाइनल कॉम्पिटिशन देख सकेंगे।

इस बार कॉम्पिटिशन में होंगे अलग अलग लेवल

अगली मिस यूनिवर्स के सलेक्शन के लिए पार्टिसिपेंट्स को इस बार अलग-अलग लेवल से गुजरना होगा। इसमें पर्सनल स्टेटमेंट, इंटरव्यू, इवनिंग गाउन्स और स्विमवीयर में प्रेजेंटेशन शामिल होगा। 18 नवंबर को होने वाले इस मोस्ट अवेटेड कॉम्पिटिशन को जेनी माई जेनकिंस और मारिया मेननोस और फॉर्मर मिस यूनिवर्स ओलिविया कुल्पो होस्ट करेंगे। 12 बार के फेमस ग्रैमी विनर जॉन लीजेंड अपने म्यूजिक से महफिल में चार चांद लगाते नजर आएंगे।

भारत को प्रेजंट करेंगी मॉडल श्वेता शारदा

72वें मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में भारत को श्वेता शारदा भारत को प्रेजेंट करेंगी। उन्होंने इंदिरा गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। 22 साल की श्वेता चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। वे एक मॉडल और एक डांसर हैं। वे डांस दीवाने, डांस प्लस और डांस इंडिया डांस जैसे कई टीवी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्हें रियलिटी शो झलक दिखलाजा के कोरियोग्राफर के तौर पर भी साइन किया गया है। बता दें कि श्वेता मिस दिवा यूनिवर्स 2023 की विनर हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि, क्या श्वेता शारदा भारत को चौथी बार मिस यूनिवर्स का ताज दिलाने में सफल होती है या नहीं ?


Created On :   17 Nov 2023 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story