सिंगर अरिजीत सिंह के नाम पर हुई धोखाधड़ी, 'थोड़ा गाली खा लेंगे' पसूरी रीमेक पर नहीं बोले अरिजीत स‍िंह ! फेक है सिंगर का वायरल ट्वीट

सिंगर अरिजीत सिंह के नाम पर हुई धोखाधड़ी, थोड़ा गाली खा लेंगे पसूरी रीमेक पर नहीं बोले अरिजीत स‍िंह ! फेक है सिंगर का वायरल ट्वीट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते साल पाकिस्तानी सिंगर्स अली सेठी और शेह गिल का 'पसूरी' सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। कोक स्टूडियो का ये गाना कई महीनों तक हर म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर छाया रहा था। अभी भी गाना सोशल मीडिया पर सुनाई देता है। साल बीतने के बाद भी इस गाने की खुमारी अब तक लोगों के सिर पर है। अब हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' के मेकर्स ने गाने का रीमेक वर्जन 'पसूरी नू' रिलीज कर दिया है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का रोमेंटिक अंदाज देखने को मिला है। इस गाने को इंडिया के मोस्ट पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। लेकिन अरिजीत का गाया हुआ ये गाना फैंस को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर सिंगर और फिल्म मेकर्स को ट्रोल किया जाने लगा। फैंस ने सोशल मीडिया पर सवाल भी पूछे कि? अरिजीत ने ये गाना क्यों गाया?।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह के नाम से कई जबाव भी दिए गए। जिसमें बताया गया की फिल्म में गाने का रीमेक क्यों किया। इस रिप्लाए पर सभी लोगों ने भरोसा भी कर लिया और जबाव सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग सिंगर की जमकर तारीफ करने लगे। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की दिए गए जबाव अरिजीत सिंह के है ही नहीं !

फेक है सिंगर का ट्वीट

अरिजीत सिंह को 'पसूरी नू' के लिए बड़ी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है। इसके बाद सिंगर के नाम से बने एक अकाउंट से कई ट्वीट्स सामने आए। इसमें लिखा था कि गाने के मेकर्स ने वादा किया है कि वो जरूरतमंद बच्चों के लिए चल रहे स्कूल को साल भर के लिए फंडिंग देंगे। इसलिए वो गाने के लिए 'थोड़ा गाली खा लेंगे।' अरिजीत के इस खुलासे के बाद गाने की ट्रोलिंग करने वाले भी अब पसूरी नू को सपोर्ट करते दिख रहे हैं और सिंगर की तारीफ कर रहे हैं।

सच तो ये है कि वो अकाउंट सिंगर का है ही नहीं। अरिजीत सिंह के नाम से बनाया गया वो एक फेक अकाउंट है। जिससे किए ट्वीट को लोग सही मानकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर ने बड़े ही अच्छे तरीके से मौके का फायदा उठाते हुए सभी फैंस के जबाव भी दिए।

ट्वीटर पर नहीं हैं अरिजीत

इस फेक ट्विटर हैंडल पर अरिजीत की उनकी फैमिली के साथ की भी कई फोटोज पोस्ट की गई हैं। इस अकाउंट को कॉमेडियन कपिल शर्मा भी फॉलो करते हैं। पहली बार में देखकर किसी को भी ये हैंडल असली लग सकता है। लेकिन ये अरिजीत का है ही नहीं। हालांकि इसे 107.2K लोग फॉलो करते हैं। दूसरा की अरिजीत कभी किसी मसले पर बोलना पसंद करते ही नहीं है। वो एक प्राइवेट इंसान है। अरिजीत ट्वीटर पर हैं ही नहीं वो इंस्टाग्राम और फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं। अब देखना होगा कि अरिजीत इस मैटर पर जवाब देते हैं या नहीं।

कैसा है सॉन्ग?

रिमेक वर्जन की बात करें तो गाने के बोल में काफी बदलाव किए गए हैं। हालांकि धुन वैसी ही है और इसका टाइटल भी 'पसूरी नू' ही रखा गया है। गाने को अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार ने गाया है। रोचक कोहली और अली सेठी ने म्यूजिक दिया है वहीं लिरिक्स लिखे हैं गुरप्रीम सेनी औरअली सेठी ने। रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसे लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अभी तक गाने को 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Created On :   27 Jun 2023 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story