अलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का धामाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, विलेन रोल में नजर आईं एक्ट्रेस

अलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का धामाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, विलेन रोल में नजर आईं एक्ट्रेस
  • हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार एक्ट्रेल आलिया भट्ट
  • फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का धामाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • विलेन के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आने वाली हैं जिसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आलिया विलेन के किरदार में नजर आ रही हैं। ये पहली फिल्म होगी जिसमें आलिया का विलन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन लीड रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, टॉम हार्पर के डायरेक्शन में बनी 'हार्ट ऑफ स्टोन' 11 अगस्त को रिलीज होगी।

विलेन के रोल में दिखीं आलिया

आलिया भट्ट इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में गैल गैडोट सीक्रेट एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं। जो अपने मिशन को अंजाम देने के लिए कई परेशानियों से गुजरती नजर आएंगी। ट्रेलर में बोले गए डायलॉग भी काफी दमदार लग रहे हैं। आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर शेयर किया है। जिसमें वो कुछ सीन्स में ही नजर आईं। आलिया भट्ट फिलहाल साओ पाउलो में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के एक्टर्स गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ हैं। पूरी टीम नेटफ्लिक्स Tudum 2023 इवेंट में अपनी आने वाली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के प्रमोशन में बिजी हैं।

आलिया भट्ट के फैंस नाराज

दो मिनट और तैंतालीस सेकंड लंबे ट्रेलर के बाद के हिस्से में, हम आलिया की एक झलक देखते हैं जो दिल चुराती नजर आती है। उनके किरदार कीया धवन को विलन की भूमिका में देखा गया है और ट्रेलर में राहेल और कीया आमने-सामने होती हैं। ट्रेलर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने उनके लिए सोशल मीडिया पर इसे दिखाया है। लेकिन आलिया की स्क्रीन टाइमिंग को लेकर फैंस भड़के दिखाई दे रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि फिल्म में उनका रोल ज्यादा बड़ा नहीं है।

प्रेग्नेंसी में की थी फिल्म की शूटिंग

बता दें कि, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म की शूटिंग की थी। साथ ही ये उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है। इस तरह आलिया के लिए ये फिल्म काफी खास है। आलिया इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल होने के लिए ब्राजील गई थीं। साथ ही फिल्म की दूसरी स्टार कास्ट के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है।

Created On :   18 Jun 2023 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story