आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद क्या हिट लिस्ट में शामिल होगी फिल्म?

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद क्या हिट लिस्ट में शामिल होगी फिल्म?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना की हिट फिल्मों में से एक है इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। जब से इसकी सीक्वल फिल्म का एलान हुआ है तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर और पोस्टर ने धूम मचा कर रखी थी। वहीं अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। आयुष्मान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब जब फैंस को अपनी 'पूजा' की पहली झलक देखने को मिल गई है ऐसे में उनका एक्साइटमेंट और बढ़ गया है। लेकिन अगर देखा जाए तो बीते कुछ समय से आयुष्मान खुराना की सभी फिल्में फ्लॉप रही है। ऐसे में देखना होगा कि क्या ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी। एक्टर ने भी अपनी लगातार फ्लॉप पर बात की है।

लगातार फ्लॉप पर बोले आयुष्मान

एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान खुराना ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पिछली चार फिल्मों के फ्लॉप होने के बारे में बात की है। आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक', 'डॉक्टर जी', और 'एन एक्शन हीरो' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हांलाकि, उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं। ऐसे में फैंस को फिल्मड्रीम गर्ल 2 से बेहद उम्मीदें हैं।

चार बॉक्स ऑफिस फ्लॉप के बारे में बात करते हुई आयुष्मान ने बताया कि, यह सब सही समय और सही जगह पर होने पर निर्भर करता था। उन्होंने कहा कि यह एक जिगसॉ पजल की तरह है, जिसमें आपको फिट होने की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि इन फिल्मों का समय सही नहीं था। साथ ही मेरा मानना है कि इन सभी फिल्मों को अच्छी तरह से बनाया गया था। एक्टर ने फिल्म लम्हे का उदाहरण देते हुए कहा कि जब लम्हे को रिलीज किया गया, तो फिल्म उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन यह हमारी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

रिलीज हुआ 'ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'ड्रीम गर्ल 2' के जरिए फैंस को चाल साल बाद पूजा के रोल में आयुष्मान की कॉमेडी देखने को मिलेगी। ट्रेलर में गुदगुदाने वाले डायलॉग्स और 'पूजा' की एक्टिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज समेत कई स्टार्स एक साथ धमाल मचाने वाले हैं। इस बेहतरीन स्टार कास्ट ने फैंस की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ा दी है।

अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इसे साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट 'ड्रीम गर्ल 2' को 25 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। ड्रीम गर्ल 2 को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Created On :   2 Aug 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story