उर्फी जावेद ने रेड हार्ट शेप ब्रालेट पहनकर यूजर्स के उड़ाए होश, बर्थ-डे सेलिब्रेशन हैंगआउट का लुक हुआ वायरल

उर्फी जावेद ने रेड हार्ट शेप ब्रालेट पहनकर यूजर्स के उड़ाए होश, बर्थ-डे सेलिब्रेशन हैंगआउट का लुक हुआ वायरल
  • उर्फी जावेद ने किया पपराजियों से मजाक
  • वीडियो देख यूजर्स ने किया फिर से ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंटरनेट पर अगर किसी हसीना का कब्जा है तो वह केवल उर्फी जावेद हैं। इंंटरनेट सेंसेशन और इंस्टाग्राम क्वीव कही जाने वाली उर्फी जावेद आयदिन अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स से अपने फैंस को चौंका देती हैं। उर्फी की हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं, हालांकि यह बात अलग है कि लाखों लोग उन्हें पसंद करते है तो कई लोग उन्हें नापसंद भी करते हैं। कोई उन्हें पसंद करे या नापसंद लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकता है। अब एक बार फिर से उर्फी ने अपनी ड्रेसिंग सेन्स से सभी को चौंका दिया है।

उर्फी का बर्थ-डे सेलिब्रेशन हैंगआउट लुक

दरअसल, गुरुवार शाम उर्फी जावेद एक बर्थ-डे सेलिब्रेशन में हैंगआउट के लिए पहुंची थी। इस खास मौके पर उर्फी ने हार्ट शेप का ब्रालेट और उसके साथ व्हाइट कलर की बॉडी हगिंग ड्रैस कैरी की। साथ उन्होंने अपने सिर को लाल कलर के दुप्पटे से कवर किया था और उसके दोनों छोरों को अपने दोनों हाथों में लिया था। जिसे लहराते हुए उर्फी पपराजी के सामने हॉट पोज देती हुई दिखाई दी।

उर्फी जावेद ने किया पपराजियों से मजाक

इस हॉट ड्रेस में स्पॉट हुई उर्फी ने पपराजियों के सामने पोज देते हुए उनसे मजाक करती हुईं भी दिखाई दी। उर्फी पपराजी से कहती हैं "एक-दूसरे को क्यों मार रहे हो मुझ पर मरो ना।" जिसके जवाब में एक पपराजी कहता है "हम भी तो मरते है आपके ऊपर।" जिसके बाद उर्फी ने पपराजी के मजे लेते हुए कहा कि "दिखा तो नहीं। एक दिन सच में मर के दिखाओ।"

वीडियो देख यूजर्स ने किया फिर से ट्रोल

उर्फी जावेद के इस हॉट लुक को instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "कैसा लगा उर्फी का ये न्यू आउटफिट।" हमेशा की तरह उर्फी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उर्फी के इस नए आउटफिट को देखकर कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की तो कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

Created On :   23 Jun 2023 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story