मनोरंजन: उर्वशी रौतेला ने अपनी अपकमिंग फिल्म JNU का फर्स्ट लूक पोस्टर किया शेयर, सोशल मीडिया पर लोगों के आए मिक्स रिएक्शन

उर्वशी रौतेला ने अपनी अपकमिंग फिल्म JNU का फर्स्ट लूक पोस्टर किया शेयर,  सोशल मीडिया पर लोगों के आए मिक्स रिएक्शन
  • उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्म JNU का शेयर किया पहला पोस्टर
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया मिक्स रिएक्शन
  • अपकमिंग फिल्म पर यूजर्स ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और रवि किशन की अपकमिंक फिल्म 'जेएनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। ऐसे में अभी से पोस्टर के टाइटल को लेकर बहस शुरु हो गई है। सोशल मीडिया पर पोस्टर का फर्स्ट लूक तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म के पोस्टर को देखकर लोग कई तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

फिल्म जेएनयू का फर्स्ट लूक पोस्ट रिलीज

इस पोस्ट को देखे तो भारत के पूरे नक्शे में भगवा रंग नजर आ रहा है। इस एक हाथ ने अपनी मुठ्ठी में पकड़ा हुआ है। फिल्म के पोस्ट में लिखा है, क्या एक एजुकेशनल यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है? इसके अलावा पोस्ट के नीचे तरफ बहुत सारे हाथ लहराते हुए दिखाए दे रहे हैं। इसमें कुछ लोगों के हाथों में भगवा रंग का जय श्रीराम वाला झंडा नजर आ रहा है।

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

फिल्म जेएनयू में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया है। उर्वशी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "शिक्षा की बंद दीवारों के पीछे, देश को तोड़ने का एक षड्यंत्र चल रहा है। जब लेफ्ट और राइट टकराएंगे, तो कौन जीतेगा ये लड़ाई?"

पोस्टर पर कमेंट कर रहे यूजर्स

फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऐसे में पोस्टर को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह फिल्म एक चुनावी प्रोपेगेंडा है। वहीं, अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए वोट बैंक की फिल्म करार दिया है। इसके अलावा कई लोग इस फिल्म को अभी से बैन करने की मांग उठा रहे हैं। इसे लेकर एक यूजर ने कमेंट किया है कि इस तरह की फिल्में चुनाव के वक्त ही क्यों रिलीज की जाती हैं?

थिएटर्स में इस दिन देगी दस्तक

जेएनयू फिल्म में उर्वशी और रवि किशन लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में विजय राज, पीयूष मिश्रा, सिद्धार्थ बोडके, रश्मी दसाई और सोनाली सहगल अहम किरदार निभाएंगे। इस मूवी के डायरेक्टर विनय शर्मा है। इसके अलावा फिल्म की प्रोड्यूसर प्रतिमा दत्ता है। फिल्म थिएटर्स में 5 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

Created On :   12 March 2024 10:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story