फिल्म कलेक्शन: विद्युत के एक्शन ने उड़ाए दर्शकों के होश,तो यामी गौतम की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन

विद्युत के एक्शन ने उड़ाए दर्शकों के होश,तो यामी गौतम की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन
  • विद्युत के एक्शन ने उड़ाए दर्शकों के होश
  • यामी गौतम की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, जाने कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 23 फरवरी यानी कल सिनेमाघरों में एक बार फिर दो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों का क्लैश हुआ है। दरअसल बीते दिन यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा और विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रमा फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। आर्टिकल 370 की तो बंपर ओपनिंग हुई है। वहीं फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ में विद्यूत और अर्जुन रामपाल के एक्शन सीन्स ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। बक्स ऑफिस पर ‘क्रैक’ की भी शुरुआत ठीक-ठाक रही है वहीं यामी गौतम की फिल्म ने शानदार शुरूआत की है। वीकेंड पर दोनों ही फिल्मों की कमाई में शानदार उछाल आ सकता है।

फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ कलेक्शन

फाइनली ‘क्रैक’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विद्युत और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई है। फिल्म में दोनों के एक्शन सीन्स सहित एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसी के साथ यामी गौतम की आर्टिकल 370 से क्लैश के बावजूद विद्युत की फिल्म ने भी अच्छी शुरुआत की है। ‘क्रैक’ की रिलीज की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘क्रैक’ ने पहले दिन 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी रही है पर वीकेंड पर इसमें उछाल आ सकता है। फिल्म का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो ‘क्रैक’ में विद्युत जामवाल के अलावा अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्शन समेत कई शानदार कलाकार हैं।

यह भी पढ़े -'क्रैक' के लिए निर्देशक आदित्य दत्त ने चुने 8 इंटरनेशनल एथलीट्स

फिल्म आर्टिकल 370 कलेक्शन

‘आर्टिकल 370’ कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने और आतंकवाद के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में काफी दर्शक मिले और सोशल मीडिया पर भी फिल्म की काफी तारीफ हो रही है। इन सबके बीच ‘आर्टिकल 370’ की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के पहले दिन 5.75 करोड़ की कमाई की है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। ‘आर्टिकल 370’ में यामी गौतम ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में अरुण गोविल, प्रियामणि, किरण करमरकर सहित कईं कलाकारों ने शानदार रोल प्ले किया है।

यह भी पढ़े -विद्युत, अर्जुन, एमी जैक्सन ने दिल्ली की सड़कों पर की 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' की प्रमोशन

यह भी पढ़े -यामी गौतम ने कहा, मेरे पति निर्देशक आदित्य धर खाना बनाने में एक्‍सपर्ट

Created On :   24 Feb 2024 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story