जब अक्षय ने काजोल को दिखायी अपनी कुकिंग स्किल्स, पोस्ट में एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा

जब अक्षय ने काजोल को दिखायी अपनी कुकिंग स्किल्स, पोस्ट में एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा
Kajol recalls Akshay 'boasting' about his cooking skill, having 'amazing dal' by him
एक फोटो शेयर की।
डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म ये दिल्लगी को हिंदी सिनेमा में 29 साल पूरे हो गए। इस मौके पर एक्ट्रेस काजोल ने पुराने दिनों की याद ताजा की और बताया कि अक्षय ने उस वक्त सिंपल लेकिन अमेजिंग दाल बनाई थी। काजोल ने ट्विटर पर अपनी, अक्षय और सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की।

काजोल ने लिखा: इस सेट पर बहुत मजा आया था और बहुत सारी छोटी-छोटी यादें हैं। अक्षय अपनी कुकिंग स्किल्स की काफी तारीफ करते थे, फाइनली उन्होंने सिंपल लेकिन अमेजिंग दाल बनाई। हमें अंधेरे में बर्फबारी में 1.5 किलोमीटर पहाड़ चढ़ना पड़ा था, क्योंकि हमारी कार नीचे ही बंद पड़ गई और हमारा होटल पहाड़ के ऊपर था और वहां कोई सेलफोन भी नहीं था। काजोल ने कहा, छोटी स्कर्ट में घोड़े की सवारी करना और यह सोचना कि मेरी टोपी कम से कम मेरे चेहरे को तो ढक लेगी! एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे सैफ ने उन्हें हंसाया था।

काजोल ने आगे लिखा, मैं और सैफ फिल्म के गाने होठों पे बस की शूटिंग कर रहे थे तो हम जोर-जोर से हंस रहे थे और सरोज जी (सरोज खान) फिल्म के बजाय हमें शूट (गोली मारना) करना चाहती थीं। फिल्म में रीमा जी (रीमा लागू) ने पहली बार मेरी मां का रोल प्ले किया था और हम सेट पर साथ बैठकर ताश खेलते थे। मनीष मल्होत्रा और मैं कपड़ों के ट्रायल्स लेते थे और यश चोपड़ा हमें इसी बीच कुछ खाने का सुझाव देते थे। ये फिल्म नहीं बल्कि वो यादें हैं जो हम उस समय सोच रहे होते थे। ये दिल्लगी के 29 साल। नरेश मल्होत्रा द्वारा निर्देशित ये दिल्लगी 1954 की अमेरिकी फिल्म सबरीना पर आधारित है, इसकी कहानी दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार के ड्राइवर की बेटी सपना के प्यार में पड़ जाते हैं, जो एक मॉडल है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2023 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story