मनोरंजन: मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज 'किलर सूप' का ट्रेलर देख घूम जाएगा दिमाग, सस्पेंस-मर्डर-डार्क ह्यूमर उड़ा देगा आपके होश

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग सीरीज किलर सूप का ट्रेलर देख घूम जाएगा दिमाग, सस्पेंस-मर्डर-डार्क ह्यूमर उड़ा देगा आपके होश
  • किलर सूप सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • मनोज बाजपेयी लीड रोल में आएंगे नजर
  • मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है यह वेब सीरीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द फैमिली मैन के बाद मनोज बाजपेयी अपनी नई सीरीज 'किलर सूप' से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। किलर सूप का ट्रेलर देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा क्योंकि इसमें इतने ट्विस्ट और मिस्ट्री हैं कि शायद एक बार में आपको ट्रेलर के जरिए कहानी का सही अंदाजा ना लग पाए। जहां पिछली सीरीज द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी मर्डर मिस्ट्री को सुलझा रहे थे। वहीं इस सीरीज में वह खुद मर्डर में शामिल हैं। कोंकणा सेन शर्मा का किरदार भी काफी दमदार है। उनकी शानदार एक्टिंग की झलक ट्रेलर में ही देखी जा सकती है।

दमदार है किलर सूप का ट्रेलर

किलर सूप का ट्रेलर बिल्कुल सूप की तरह ही है। इसमें एक्शन, ड्रामा, मर्डर, मिस्ट्री, क्राईम और थ्रील सहित कई तरह का फ्लेवर है, जो आपस में इतने मिले हुए हैं कि इन्हें अलग-अलग समझना मुश्किल है। कहानी में हर एक चीज अच्छी तरह से ब्लेंडेड है और एक साथ अद्भुत स्वाद देने वाले हैं। ट्रेलर से साफ है कि इसमें मर्डर, पैसों की हेरा-फेरी और सस्पेंस का भी तड़का है। दमदार प्लॉट के अलावा किलर सूप की स्टार कास्ट भी एकदम किलर है। कोंकणा और मनोज से लेकर नस्सर तक हर एक कलाकार जबरदस्त परफॉर्मर है।

डबल रोल में नजर आ रहे हैं मनोज

इस सीरीज में मनोज बाजपेयी डबल रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में उन्हें दो अलग-अलग लुक्स में देखा जा सकता है। कोंकणा इस सीरीज में उनकी पत्नी स्वाति शेट्टी की भूमिका में नजर आ रही हैं। मनोज बाजपेयी अपने दोनों रोल में जबरदस्त एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मनोज बाजपेयी का दोनों किरदार काफी इंटेन्स लग रहा है। ट्रेलर में डार्क ह्यूमर भी देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरूआत हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए मनोज बाजपेयी से होती है, जो बॉम्बे फिल्म का गाना 'तू ही रे...' गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के दूसरे हिस्सों में भी ये गाना बैकग्राउंड में सुनाई देता है, जो फिल्म के थ्रील में एक्स्ट्रा तड़के की तरह स्वाद दे रहा है।

11 जनवरी को होगी रिलीज

किलर सूप 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा के साथ मनोज बाजपेयी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं और दोनों ही मंझे हुए कलाकार के तौर पर अपनी पहचान रखते हैं। ट्रेलर में उनकी दमदार एकटिंग साफ तौर पर देखी जा सकती है। इनके अलावा किलर सूप में बाहुबली फेम नस्सर, सयाजी शिंदे और लाल जैसे स्टार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इश्किया और सोन चिड़ैया जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले अभिषेक चौबे ने इस सीरीज को डायरेक्ट किया है।

Created On :   3 Jan 2024 3:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story