comScore

Fake news: पंजाबी सेलिब्रिटी राणा रणबीर और करमजीत अनमोल की मौत की उड़ी अफवाह

Fake news: पंजाबी सेलिब्रिटी राणा रणबीर और करमजीत अनमोल की मौत की उड़ी अफवाह

डिजिटल डेस्क। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से दो पंजाबी सेलिब्रिटी के निधन की खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यह दो पंजाबी सेलिब्रिटी राणा रणबीर और करमजीत अनमोल हैं। इन दोनों के निधन की खबरों पर इनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रध्दांजलि भी देने लगे। हालांकि बाद में इन दोनों सेलिब्रिटी ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर उनकी मौत की खबरों को गलत बताया। 

राणा रणबीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, जैसा कि सभी देख सकते हैं कि मैं जिंदा हूं और ठीक हूं। उन्होंने कहा कि, दो महीने में यह लगभग तीसरी बार है कि, उनकी नकली मौत की खबर सामने आई है और वह इस तरह के कृत्यों की सराहना नहीं करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Main theek haan #ranaranbir

A post shared by Rana Ranbir ਰਾਣਾ ਰਣਬੀਰ (@officialranaranbir) on

वहीं करमजीत अनमोल ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। सबसे पहले उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों और प्रियजनों का शुक्रिया अदा किया कि, वे उनकी भलाई के बारे में चिंतित हैं। बाद में उन्होंने कहा कि, किसी को इस तरह की फर्जी खबरों का शिकार नहीं होना चाहिए। वास्तव में, जब करमजीत ने अफवाहों को शुरू करने वाले व्यक्ति की आईडी का पता लगाया, तो उसे पता चला कि संबंधित पेज उसकी फर्जी खबरों से भरा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Waheguru di Mehar sadka main bilkul theek haan

A post shared by Karamjit Anmol (@karamjitanmol) on

राणा रणबीर और करमजीत अनमोल दोनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध चेहरे हैं। रणबीर एक लेखक, निर्देशक और अभिनेता हैं। वहीं करमजीत एक निर्माता, गायक और अभिनेता हैं। दोनों पंजाबी मनोरंजन के स्टार्स में से हैं।

कमेंट करें
fit5Q