comScore

Premier League: लिवरपूल ने लीग में लगातार 18 मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की, वेस्ट हैम यूनाइटेड को 3-2 से हराया

Premier League: लिवरपूल ने लीग में लगातार 18 मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी की, वेस्ट हैम यूनाइटेड को 3-2 से हराया

हाईलाइट

  • लिवरपूल ने सोमवार को प्रीमियर लीग के मैच में वेस्ट हैम यूनाइटेड को 3-2 से हराया
  • लिवरपूल ने लीग में मैनचेस्टर सिटी के लगातार 18 मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है
  • मैनचेस्टर सिटी ने अगस्त से दिसंबर 2017 के बीच प्रीमियर लीग में लगातार 18 मैच जीते थे

डिजिटल डेस्क। लिवरपूल ने सोमवार को प्रीमियर लीग के मैच में वेस्ट हैम यूनाइटेड को 3-2 से हराया। इस जीत के साथ लिवरपूल ने लीग में मैनचेस्टर सिटी के लगातार 18 मैच जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। अगर अब लिवरपूल लीग में अपना अगला मैच जीत जाती है तो, वह प्रीमियर लीग में लगातार सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बन जाएगी। मैनचेस्टर सिटी ने अगस्त से दिसंबर 2017 के बीच प्रीमियर लीग में लगातार 18 मैच जीते थे। लीग में लिवरपूल का अगला मुकाबला शनिवार को वैटफोर्ड से होगा। 

लिवरपूल लीग में 27 में से 26 मुकाबले जीतने के बाद अंक तालिका में 79 अंकों के साथ टॉप पर मौजूद है। उसका लीग में एक मैच ड्रॉ रहा था। वहीं अंक तालिका में मैनचेस्टर सिटी 57 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। उसके लीग में अब तक 27 मैच हुए हैं। जिसमें से उसने 18 जीते, जबकि 6 हारे और 3 मुकाबले ड्रॉ रहे।

यह खबर भी पढ़ें - NZ VS IND: न्यूजीलैंड ने पहले मैच में भारत को 10 विकेट से हराया, टीम इंडिया की टेस्ट चैंपियनशिप में 7 मैच के बाद पहली हार

विजनाल्डम ने 9वें मिनट में गोल किया
मैच में जिर्योजिनियो विजनाल्डम ने 9वें मिनट में गोल कर लिवरपूल को 1-0 की बढ़त दिलाई। इस गोल के तीन मिनट बाद ही वेस्ट हैम के इसा डियोप ने 12वें मिनट में गोल स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 54वें मिनट में पाब्लो फॉरनैल्स ने गोल कर वेस्ट हैम को 2-1 से आगे कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें - NZ VS IND: विराट कोहली ने कहा, लोग चाहते हैं कि हम इसे बड़ी हार मानें

सालेह और सादियो ने गोल दागे
पिछड़ने के बाद भी लिवरपूल ने हिम्मत नहीं हारी। मोहम्मद सालेह ने 68वें गोल दागते हुए स्कोर 2-2 से बराबर कर टीम की मैच में वापसी करा दी। यह मौजूदा सीजन में उनका 19वां गोल था। 81वें मिनट में सादियो माने ने तीसरा गोल दागते हुए स्कोर 3-2 कर दिया और लिवरपूल को जीत दिलाई। 

कमेंट करें
MHYTk