Leak Report: iPhone SE 2 जल्द हो सकता है लॉन्च, सामने आया पोस्टर

Leak Report: iPhone SE 2 be launched soon, poster revealed
Leak Report: iPhone SE 2 जल्द हो सकता है लॉन्च, सामने आया पोस्टर
Leak Report: iPhone SE 2 जल्द हो सकता है लॉन्च, सामने आया पोस्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की दिग्गज टेक कंपनी Apple (एप्पल) के iPhone (आईफोन) का हर काई दीवाना है। खबर है कि कंपनी जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च कर सकती है। इस फोन को पहले जहां iPhone 9 बताया गया था, वहीं नई रिपोर्ट में इसका नाम iPhone SE 2 बताया गया है। कहा जा रहा है कि यह एक सस्ता iPhone होगा। 

हाल ही में कोरिया में इसका एक पोस्टर देखा गया है। पोस्टर के मुताबिक यह फोन फरवरी या मार्च में लॉन्च हो सकता है। यानी कि कंपनी इस फोन को सितंबर से पहले लॉन्च करेगी। बता दें कि कंपनी हर साल सितंबर माह में अपने नए डिवाइस लॉन्च करती है। 

Samsung Galaxy Z Flip: गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में होगा लॉन्च

खास बात ये है कि ये स्मार्टफोन अफोर्डेबल होगा। कोरिया में एक पोस्टर देखा गया है। इसमें iPhone 9 के प्री ऑर्डर के बारे में लिखा नजर आ रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

लीक रिपोर्ट
यहां बजा दें कि यह पहली बार नहीं है कि iPhone 9 को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। इससे पहले भी कई बार इससे जुड़े लीक फीचर्स सामने आए हैं। लीक रिपोर्ट के अनुसार iPhone 9 मिडरेंज सेगमेंट में ऐपल का एंट्री फोन है। यह फोन देखने में काफी हद तक iPhone 8 की तरह नजर आएगा।  

न्यू लॉन्च: Realme C3 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

प्रोसेसर
रिपोर्ट के अनुसार इसमें ऐपल का लेटेस्ट वर्जन iOS दिया जाएगा। इसमें ऐपल के फेस आईडी की जगह टच आईडी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में LCD डिस्प्ले दी जाएगी। iPhone 9 में Apple A13 Bionic प्रोसेसर दिया जाएगा। बता दें कि यही प्रोसेसर मौजूदा iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max में दिया गया है।

कीमत
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में सिंगल फ्रंट कैमरा मिलेगा। बात करें कीमत की तो 
इस स्मार्टफोन को 399 डॉलर (करीब 28,502.17 रुपए) में लॉन्च किया जा सकता है।

Created On :   7 Feb 2020 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story