comScore

Earbuds: TECNO ने अपना पहला TWS Hipods H2 ब्लूटूथ ईयरबड्स भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Earbuds: TECNO ने अपना पहला TWS Hipods H2 ब्लूटूथ ईयरबड्स भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्रांजियन होल्डिंग्स के ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड-टेक्नो ने शुक्रवार को भारत में हाईपॉड्स एच2 ब्ल्यूटुथ इअरबड्स लॉन्च करने की घोषणा की। 1999 रुपये कीमत के इस उत्पाद के साथ टेक्नो ने भारत में ट्रू वायरलेस स्पेस में अपनी मौजूदगी को मजबूत किया है। हाईपॉड्स एच2 27 जुलाई से अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा इन्हें 35 हजार ऑफलाइन रीटेल नेटवर्क से भी खरीदा जा सकता है। हाईपॉड्स एच2 दो रंगो-काला और सफेद में उपलब्ध हैं।

टेक्नो ने अपने बयान में कहा है क हाईपॉड्स एच2 एडवांस्ड आडियो कोडिंग (एएसी) तकनीक से लैस हैं और इनसे स्टीरियो साउंड इफेक्ट मिलता है। हर इअरबड में 45एमएएच का एक इनबिल्ट बैटरी है। एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर एच2 छह घंटे तक मनोरंजन कर सकता है। अगर इसे पोर्टेबल चाजिर्ंग के साथ उपयोग में लाया जाए तो यह 24 घंटे तक सेवाएं दे सकता है। कम्पनी ने यह दावा किया है। साथ ही एच2 महज 15 मिनट की चाजिर्ंग में दो घंटे तक काम कर सकता है।

Asus ROG Phone 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

ये इअरबड्स इनवायरोमेंट नाइड कैंसीलेशन (ईएनसी) तकनीक से लैस हैं, और ये सुनने वाले को साफ और मधुर आवाज देने के लिए आसपास की आवाज को स्वत: ही दबा देते हैं। स्मार्ट टच कंट्रोल से लैस यह डिवाइस आईपीएक्स4 वाटर प्रोटेक्शन सुविधा से भी सुसज्जित है। ब्ल्यूटुथ 5.0 के साथ आने वाले ये इअरबड्स स्मार्ट पाप-अप इंटरफेस से भी लैस हैं, जो इन्हें इंस्टेंट पेयरिंग के काबिल बनाता है।

ट्रांजियन इंडिया के सीईओ अरीजीत तालापात्रा ने एक बयान में कहा, भारत का ट्रू वायरलेस बाजार तेजी से बढ़ रहा है। कोविड-19 के कारण घर से काम करने की संस्कृति विकसित हुई है और लोग आसानी से वीडियो या फिर व्वाइस काल करना चाहते हैं। इस कारण 2020 में ट्रू वायरलेस बाजार विकास की ओर अग्रसर है। हम एच2 हाईपाड्स के साथ कम कीमत में लोगों को एक अच्छा उत्पाद देने का प्रयास कर रहे हैं और हमारी कोशिश टेक्नो स्मार्टफोन इकोसिस्टम के साथ जुड़े विश्वास और तकनीकी श्रेष्ठता को नए उत्पाद में भी बनाए रखने की है।

टेक्नो ने कहा है एंट्री लेबल और अफोर्डेबल सेगमेंट में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए वह कुछ और ट्रू वायरलेस उत्पादों और स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है।

कमेंट करें
LiAj3