comScore

अपकमिंग: Vivo V19 भारत में 26 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

अपकमिंग: Vivo V19 भारत में 26 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में दुनियाभर की कंपनियां लगातार एक से बढ़कर एक हैंडसेट उतार रही हैं। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में सबसे अधिक दबदबा चाइनीज कंपनियों का है। फिलहाल चीनी कंपनी Vivo (विवो) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। यह फोन है Vivo V19 (विवो वी19), जिसका इंतजार ग्राहकों को लंबे समय से है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ही इंडोनेशिया मार्केट में लॉन्च किया गया था। 

हाल ही में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस फोन को भारत में लॉन्च किए जाने की तारीख का एलान कर दिया है। हालांकि कंपनी ने भारत में लॉन्च होने वाले इस फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके फीचर्स इंडोनेशिया में लॉन्च हुए फोन की तरह ही ​होंगे।

Motorola Razr भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

ट्वीट करके दी जानकारी
Vivo India के अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर Vivo V19 का एक पोस्टर शेयर किया गया है। यहां इस फोन की लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन को 26 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने एक टीजर के जरिए बताया था कि यह डिवाइस ड्यूल पंच-होल सेल्फी कैमरा से लैस है। 

संभावित कीमत
बात करें कीमत की तो इंडोनेशिया मार्केट में Vivo V19 को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत IDR 4,299,000 (करीब 22,100 रुपए) है। वहीं इसके 8GB रैम+ 256GB वेरिएंट की कीमत IDR 4,999,000 (करीब 25,700 रुपए) है। भारतीय बाजार में इसी कीमत के आसपास इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है। 

Vivo V19 के स्पेसिफिकेशन्स
Vivo V19 स्मार्टफोन में 6.44 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन- टू बॉडी रेशियो 91.38 प्रतिशत है। 

Samsung Galaxy M21 भारत में अब 18 मार्च को होगा लॉन्च

फोटोग्राफी के ​लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सुपर मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर ​शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32+ 8 मेापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Vivo V19 Android 10 ओएस पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए इसमें अड्रेनो 612 जीपीयू दिया गया है। फोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ​ आती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कमेंट करें
9ncFp