comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

नस्लभेद विरोधी लड़ाई में अमेजन की ओर से 1 करोड़ डॉलर चंदा

June 04th, 2020 00:30 IST
 नस्लभेद विरोधी लड़ाई में अमेजन की ओर से 1 करोड़ डॉलर चंदा

हाईलाइट

  • नस्लभेद विरोधी लड़ाई में अमेजन की ओर से 1 करोड़ डॉलर चंदा

सैन फ्रांसिस्को, 3 जून (आईएएनएस)। अफ्रीकी मूल के अमेरिकी नागरिक जॉर्ज फ्लायड की मौत को लेकर अमेरिका में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच अमेजन ने बुधवार को कहा कि कंपनी उन संगठनों को कुल एक करोड़ डालर चंदा देगी, जो अश्वेत और अफ्रीकी मूल के अमेरिकी लोगों के जीवन में सुधार लाने और उन्हें सामजिक न्याय दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।

इन संगठनों का चयन अमेजन के ब्लैक इम्प्लाई नेटवर्क (बीईएन) की मदद से किया गया है, और इसमें वे संगठन शामिल हैं, जो कानूनी प्रणाली के जरिए नस्लभेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और वे संस्थाएं जो अश्वेत समुदायों को शैक्षिक और आर्थिक अवसर मुहैया करा रही हैं।

अमेजन ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि नेशनल एसोसिएशन फॉर द एडवांसमेंट ऑफ कलर्ड पीपुल (एनएएसीपी), नेशनल अर्बन लीग, और यूएनसीएफ तथा अन्य को दिया जाने वाला चंदा पूरे अमेरिका में अश्वेत समुदायों के लिए शिक्षा और न्याय में मदद के लिए है।

बीईएन की अध्यक्ष एंजेलिना हॉवर्ड ने कहा, अमेजन नेतृत्व और बीईएन ने अश्वेत समुदाय में उन संस्थाओं की पहचान करने में मिलकर काम किया है, जो असरकारी हैं और उनकी एक अर्थपूर्ण तरीके से मदद करेंगी। सूचीबद्ध संगठनों के अतिरिक्त हम मदद के लिए स्थानीय समूहों की पहचान करने के लिए अपने चैप्टर्स के साथ काम करेंगे।

उन्होंने कहा है, हम इन बातचीत को जारी रखेंगे कि अमेजन हाल की इन त्रासदीपूर्ण घटनाओं से आगे किस तरह कर्मचारियों और पूरे अश्वेत समुदाय की मदद कर सकता है।

कमेंट करें
HpRdO