comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

एडोब ने नितिन सिंघल को इंडिया डिजिटल एक्सपीरियंस कारोबार का प्रमुख बनाया

June 03rd, 2020 15:00 IST
 एडोब ने नितिन सिंघल को इंडिया डिजिटल एक्सपीरियंस कारोबार का प्रमुख बनाया

हाईलाइट

  • एडोब ने नितिन सिंघल को इंडिया डिजिटल एक्सपीरियंस कारोबार का प्रमुख बनाया

नई दिल्ली, 3 जून (आईएएनएस)। सॉफ्टवेयर प्रमुख एडोब ने मंगलवार को सेल्सफोर्स के वरिष्ठ एक्जीक्यूटिव नितिन सिंघल को भारत में डिजिटल एक्सपीरियंस बिजनेस के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया।

सिंघल देश भर में एडोब के डिजिटल एक्सपीरियंस बिजनेस का नेतृत्व करेंगे और एडोब, एपीएसी, डिजिटल एक्सपीरियंस के प्रमुख बेन गुडमैन को रिपोर्ट करेंगे।

गुडमैन ने कहा, सिंघल एक अनुभवी नेतृत्वकर्ता हैं, जिन्होंने हाईपरफॉर्मेंस टीमों का नेतृत्व किया है, प्रौद्योगिकी व्यवसायों को ट्रांसफॉर्म किया और दीर्घकालिक विकास के लिए रणनीति बनाई है।

सेल्सफोर्स में कमर्शियल व्यवसाय के उपाध्यक्ष के तौर पर उन पर पार्टनर और चैनल एक्जीक्यूशन के लिए गो-टू-मार्केट स्ट्रैटिजी बनाने की जिम्मेदारी थी।

सिंघल ने ओरेकल, आईबीएम और माइक्रोसॉफ्ट सहित उद्योग के शीर्ष ब्रांडों में से कुछ के लिए नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाई है।

इस बारे में सिंघल ने कहा, जैसा कि भारत एक अनुभव अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है, डिजिटल, उद्यमों, एसएमबी और सरकार के लिए विकास के अगले चरण को अनलॉक करने के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा। जब बात डिजिटल अनुभवों की आती है तो एडोब एक लीडर के तौर पर सामने आता है।

एडोब एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म, एडोब एक्सपीरियंस क्लाउड की नींव है, जो कि उद्योग का पहला परपज-बिल्ट सीएक्सएम प्लेटफॉर्म है।

कमेंट करें
DQ2M5