बुंदेलखंड : चित्रकूट में कोरोना से एक और मौत

Bundelkhand: one more death from corona in Chitrakoot
बुंदेलखंड : चित्रकूट में कोरोना से एक और मौत
बुंदेलखंड : चित्रकूट में कोरोना से एक और मौत

चित्रकूट (उप्र), 25 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले में कोविड-19 (कोरोनावायरस) के संक्रमण से एक और प्रवासी मजदूर की मौत होने की पुष्टि हुई है। यह प्रवासी मजदूर मुंबई से लौट रहा था और रास्ते में रविवार को उसकी मौत हो गई थी। शव के सैंपल जांच में संक्रमण की पुष्टि सोमवार शाम को हुई है।

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि पथनौड़ी के 50 वर्षीय मृत प्रवासी मजदूर में संक्रमण की पुष्टि सोमवार देर शाम आयी शव के सैंपल जांच रिपोर्ट से हुई है।

उन्होंने बताया कि यह प्रवासी मजदूर मुंबई से अपने रिश्तेदार के साथ किराए के वाहन से लौट रहा था और उसकी मौत रास्ते में रविवार सुबह हो गई थी। शव गांव आने पर सैंपल रविवार शाम प्रयागराज जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी सोमवार देर शाम पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसके पहले मुंबई से ही लौटे सरैंया गांव के 28 वर्षीय प्रवासी युवक की मौत 17 मई को हो गई थी। इस प्रकार कोरोना संक्रमण से यह दूसरी मौत है।

सीएमओ ने बताया कि सोमवार को सर्वाधिक आठ पॉजिटिव रिपोर्ट आई हैं। अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 28 हो गई। इनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है, 11 मरीजों का इलाज चल रहा है और ठीक हुए 15 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

Created On :   25 May 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story