राहुल की प्रवासियों से मुलाकात पर कांग्रेस व सरकार में वाकयुद्ध

Congress and government war over Rahuls meeting with expatriates
राहुल की प्रवासियों से मुलाकात पर कांग्रेस व सरकार में वाकयुद्ध
राहुल की प्रवासियों से मुलाकात पर कांग्रेस व सरकार में वाकयुद्ध

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। प्रवासी मजदूरों से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार की मुलाकात के बाद केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार और विपक्षी दल कांग्रेस के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जहां रविवार को राहुल गांधी की मुलाकात को ड्रामेबाजी करार दिया, वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाल ने कहा कि सरकार को इस टिप्पणी के लिए प्रवासी मजदूरों से माफी मांगनी चाहिए।

सुरजेवाला ने कहा कि वित्त मंत्री ने प्रवासी मजदूरों के जख्मों पर नमक छिड़का है। उन्होंने कहा, अगर दर्द साझा करना अपराध है, तो हम ऐसा करना जारी रखेंगे। सुरजेवाला ने कुछ समय पहले मोदी द्वारा मजदूरों के पैर धोने के असली नाटक की भी याद दिलाई।

कांग्रेस ने शनिवार को मथुरा रोड पर सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों से बातचीत की वीडियो और तस्वीरें जारी की थीं। ये मजदूर करीब 700 किलो मीटर दूर झांसी के पास स्थित अपने गांव जा रहे थे। वे अंबाला से पैदल चले थे।

राहुल गांधी ने फुटपाथ पर बैठकर 20 मजदूरों के समूह से बातचीत की थी।

सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी ने क्षेत्रीय मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत के बाद खुद दौरा करने और जमीनी हालात देखने का फैसला किया है।

Created On :   17 May 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story