गूगल ने अपडेट किया नेस्ट अवेयर सब्सक्रिप्शन प्लान

Google updated Nest Aware subscription plan
गूगल ने अपडेट किया नेस्ट अवेयर सब्सक्रिप्शन प्लान
गूगल ने अपडेट किया नेस्ट अवेयर सब्सक्रिप्शन प्लान

सैन फ्रांसिस्को, 13 मई (आईएएनएस)। गूगल ने घोषणा कर कहा है कि वह इस सप्ताह की शुरुआत में वर्तमान में 19 मार्केट्स में उपलब्ध नेस्ट अवेयर के लिए न्यू प्राइस सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आएगा।

नेस्ट अवेयर अब सिर्फ दो सब्सक्रिप्शन प्लान के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगा। 30 दिनों के इवेंट वीडियो हिस्ट्री तक के एक्सिस के साथ सबसे सस्ता प्लान प्रति माह 6 अमेरिकी डॉलर का होगा। इसका सीधा अर्थ है कि ग्राहक कैमरे द्वारा पता की गई घटनाओं की क्लिप तक पहुंच सकेंगे।

कंपनी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा, चाहे आप घर में हैं या दूर, गूगल सब्सक्रिप्शन सर्विस आपके गूगल नेस्ट डिवाइस में सभी के लिए सहायक सस्ती साथी है।

कंपनी ने आगे कहा, हालांकि, वर्तमान में हम में से कई लोग घर पर अधिक रहते हैं, फिर भी हमारे पास घर पर जीवन को थोड़ा आसान बनाने वाली कई विशेषताएं हैं।

वहीं, दूसरे प्लान के लिए प्रति माह 12 अमेरिकी डॉलर देने होंगे और ग्राहक 60 दिनों की इवेंट वीडियो हिस्ट्री के साथ ही दस दिनों के लिए 24 घंटे सातों दिन की वीडियो रिकॉर्डिग्स का आनंद ले सकेंगे। एक साथ पूरे साल का वार्षिक भुगतान करने पर दोनों सब्सक्रिप्शन में क्रमश: 5 और 10 डॉलर प्रति माह की छूट दी जाती है।

इसके अलावा कंपनी ने नेस्ट हब के लिए भी प्राइसिंग को अपडेट किया है। नेस्ट हब 89.99 अमेरिकी डॉलर की कीमत और नेस्ट कैम इंडोर अब 129.99 अमेरिकी डॉलर की कीमत के साथ उपलब्ध है।

Created On :   13 May 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story