दैनिक भास्कर हिंदी: आईटेल ने ग्राहकों के बेहतर अनुभव के लिए लॉन्च किए स्मार्ट गैजेट

June 24th, 2020

हाईलाइट

  • आईटेल ने ग्राहकों के बेहतर अनुभव के लिए लॉन्च किए स्मार्ट गैजेट

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। स्मार्टफोन कंपनी आईटेल की तरफ से बुधवार को स्मार्ट गैजेट लॉन्च किए जाने की घोषणा की गई है।

कंपनी ने कहा, अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन के बेहतर अनुभव प्रदान कराने के लिए उत्पादों की एक श्रेणी को लॉन्च किया जा रहा है, जिसके तहत उपभोक्ताओं के समक्ष एक कम्प्लीट मोबाइल सॉल्यूशन की पेशकश की जा रही है, जिसमें तकनीक और फीचर्स की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद है।

पोर्टफोलियो में चार श्रेणियों के तहत 14 नए उत्पाद लाए जा रहे हैं, जिनमें पावर बैंक, फोन चार्जर, कार चार्जर, डेटा केबल, फोन बैटरी, वायर्ड ईयरफोन, ब्लूटूथ ईयरफोन, वायरलेस ईयरफोन, वायर्ड स्पीकर, ब्लूटूथ स्पीकर और फिट बैंड जैसी चीजें शामिल हैं।

आईटेल के इन स्मार्ट गैजेट्स का मकसद उपभोक्ताओं को ट्रेंडी और गुणवत्ता युक्त तकनीकी किफायती दर में उपलब्ध कराना है।

कंपनी ने कहा कि ये गैजेट्स 100 रुपये से लेकर 1,999 रुपये तक की आकर्षक कीमतों में मौजूद होंगे।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, निरंतर विकसित हो रही जीवनशैली और तकनीकी के विकास के साथ एनर्जी-लेवल सेगमेंट में उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्ट एक्सेसरीज की विशेष रूप से आवश्यकता है और ऐसा खासकर टियर-3 सिटी और टाउन में अधिक है। उत्पादों की इस लॉन्चिंग के साथ आईटेल का उद्देश्य स्मार्ट एक्सेसरीज के लिए अपने उपभोक्ताओं की इच्छा और आकांक्षाओं को पूरा करना है।

आईटेल ने कहा कि उनकी तरफ से यह सुनिश्चित किया गया है कि हर उत्पाद गुणवत्ता की दृष्टि से सम्पन्न हो, वजन में हल्के हो, अत्यधिक पोर्टेबल हो और स्पेसिफिकेशन के मामले में श्रेष्ठ हो, जिससे उपभोक्ता जिंदगी को अपनी शर्तो पर जिएं।

कंपनी ने यह भी कहा है कि ये स्मार्ट गैजेट्स आकर्षक रंगों में उपलब्ध कराई जाएगी और मंगलवार से ऑफलाइन स्टोर्स पर इनकी बिक्री शुरू हो जाएगी।

तालपात्रा कहते हैं, हमें विश्वास है कि आईटेल स्मार्ट गैजेट को भारत में उतनी ही सफलता मिलेगी, जितनी कि स्मार्टफोन सेंगमेंट में इसे मिला हुआ है।

कंपनी की तरफ से इन उत्पादों के वारंटी की समय सीमा 12 महीने है, जिनमें पावर बैंक, चार्जर, फिट बैंड्स से लेकर ब्लूटूथ हेडसेट और स्पीकर शामिल हैं। इनके अलावा बैटरी, ईयरफोन, यूएसबी केबल जैसे प्रोडक्ट्स के लिए वारंटी की समय सीमा कंपनी की ओर से छह महीने तक के लिए रखी गई है।

इन सबके साथ ही कुछ चुनिंदा आईटेल स्मार्ट गैजेट के लिए रिप्लेसमेंट की सुविधा भी उपभोक्ताओं को कंपनी की ओर प्रदान की जा रही है।