केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों से कोरोना पर चर्चा की

Kejriwal discusses Corona with Delhi MPs
केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों से कोरोना पर चर्चा की
केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों से कोरोना पर चर्चा की
हाईलाइट
  • केजरीवाल ने दिल्ली के सांसदों से कोरोना पर चर्चा की

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राष्ट्रीय राजधानी के लोकसभा सांसदों और राज्यसभा सदस्यों से बात की। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई पर चर्चा की।

दिल्ली में सात लोकसभा सांसद हैं। ये सभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हैं। वहीं दिल्ली से तीन राज्यसभा सांसद भी हैं, जो आम आदमी पार्टी के हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, दिल्ली मॉडल से कोरोनावायरस की लड़ाई संभव है, क्योंकि दिल्ली के सभी विधायक और सांसद दिल्ली सरकार के साथ खड़े हैं।

मुख्यमंत्री ने सभी सांसदों के साथ कोविड-19 के संक्रमण को और काबू करने को लेकर विचार-विमर्श किया। इस दौरान सभी सांसदों ने अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में कोविड-19 की रोकथाम को लेकर उठाए गए कदमों की जानकारी भी दी।

केजरीवाल ने कहा, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सभी विधायकों, सांसदों से मिल रहा हूं। कोरोना की लड़ाई में इन जनप्रतिनिधियों का महžवपूर्ण योगदान रहा है। पिछले दो दिनों में कई विधायकों से मिला, आज सभी सांसदों से बात की। इसी तरह सभी का सहयोग मिलता रहा तो कोरोना को हम जल्द ही मात दे पाएंगे।

मुख्यमंत्री ने सांसदों के साथ बातचीत के दौरान कहा, कोविड-19 से कोई भी सरकार या व्यक्ति अकेले नहीं लड़ सकता है। कोविड-19 को पराजित करना है, तो हम सभी को एक साथ मिल कर काम करना होगा।

इस दौरान, सभी सांसदों ने एकमत से कहा कि वे पूरी तरह से दिल्ली सरकार के साथ हैं और इस महामारी से दिल्ली की जनता को उबारने के लिए सभी संभव कदम उठाएंगे।

-- आईएएनएस

Created On :   16 July 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story