कोविड-19 : गौतमबुद्धनगर में कोरोना से 5 की मौत

Kovid-19: 5 killed by corona in Gautam Buddha Nagar.
कोविड-19 : गौतमबुद्धनगर में कोरोना से 5 की मौत
कोविड-19 : गौतमबुद्धनगर में कोरोना से 5 की मौत

गौतमबुद्धनगर, 16 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में शुक्रवार देर रात कोरोना से जिम्स अस्पताल में एक बुजुर्ग की मृत्यु हो गई। जिसके बाद अब जिले में इस वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है।

नोडल अधिकारी सौरभ ने बताया, शुक्रवार देर रात 65 वर्षीय एक बुजुर्ग की मृत्यु हुई है, मृतक नोएडा के ही निवासी थे। जिन्हें पहले से ही निमोनिया था और उन्हें इंफेक्शन भी हो गया। उसके बाद उनमें कोरोना की भी पुष्टि हो गई।

आपको बता दें की मृतक की शुक्रवार रात साढ़े दस बजे ग्रेटर नोएडा के जिम्स में मौत हो गई थी। नोएडा सेक्टर- 30 के अस्पताल से मृतक को ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भर्ती किया गया था। मृतक के भर्ती होने के बाद ही कोरोना जांच के लिये सेंपल दे दिए गए थे। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि उन्हें कोरोना है।

गौतमबुद्धनगर में 15 मई की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 242 है जिसमे से 4 लोगों की मृत्यु पहले हो गई थी। आज एक और मरीज की मृत्यु हुई जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। जिले में 169 मरीजों को घर भेज दिया गया है और 69 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

Created On :   16 May 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story