comScore

गैर-कोविड रोगियों का गंभीरता से इलाज किया जाए : प्रियंका गांधी

June 08th, 2020 12:16 IST
 गैर-कोविड रोगियों का गंभीरता से इलाज किया जाए : प्रियंका गांधी

हाईलाइट

  • गैर-कोविड रोगियों का गंभीरता से इलाज किया जाए : प्रियंका गांधी

नई दिल्ली, 7 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार को जमकर लताड़ते हुए कहा कि सरकार को गैर-कोविड और अन्य बीमारियों की ओर गंभरता से ध्यान देने की जरूरत है।

प्रियंका गांधी ने नोएडा में एक अस्पताल में भर्ती होने के लिए 13 घंटे तक संघर्ष करने के बाद एक गर्भवती महिला की जान जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा, कोरोना महामारी के दौरान सरकार को गैर-कोविड और अन्य बीमारियों को बहुत गंभीरता से लेना होगा। इस संदर्भ में किसी भी चूक के गंभीर परिणाम हो सकते हैं।

प्रियंका ने आगे कहा, नोएडा में एक गर्भवती महिला के साथ हुआ जानलेवा हादसा एक चेतावनी है। उत्तर प्रदेश में कई जगहों से इस तरह की खबरें आई हैं। सरकार को इसके लिए पूरी तैयारी करनी चाहिए, ताकि किसी की जान न जाए।

यह घटना शुक्रवार को नोएडा के खोड़ा इलाके में उस वक्त घटी, जब वीरेंद्र गौतम नामक एक व्यक्ति की पत्नी प्रसव पीड़ा में थी और उसने उसे अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की। गौतम उसे नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कम से कम तीन अस्पतालों में ले गया, लेकिन कोरोना महामारी के डर के कारण वह उसे भर्ती नहीं करवा सका। इसके बाद, महिला की मौत हो गई।

जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

कमेंट करें
QrKix