सैमसंग ने 12,990 की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की नई सीरीज लॉन्च की

Samsung launches new series of TVs with an initial price of 12,990
सैमसंग ने 12,990 की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की नई सीरीज लॉन्च की
सैमसंग ने 12,990 की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की नई सीरीज लॉन्च की
हाईलाइट
  • सैमसंग ने 12
  • 990 की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की नई सीरीज लॉन्च की

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस)। सैमसंग ने गुरुवार को 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की अपनी नई आकर्षक सीरीज लॉन्च की है।

टीवी की इस नई फनबिलिवेबल सीरीज में 32 इंच और 43 इंच के वेरिएंट उतारे गए हैं।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस, सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुलन ने एक बयान में कहा, फनबिलिवेबल सीरीज हमारे उपभोक्ताओं की बढ़ती अपेक्षाओं को पूरा करती है। यह विशेष रूप से उनकी अपेक्षाकाओं को पूरा करेगी, जो ऐसे रोमांचक नवाचारों (इनोवेशन) की तलाश कर रहे हैं, जो उनके जीवन को बेहतर बना सकते हैं। इस नई लाइन-अप के साथ, हमें विश्वास है कि हम टीवी के बाजार के अपने नेतृत्व को और मजबूत करेंगे।

नई टीवी सीरीज सभी सैमसंग स्मार्ट प्लाजा, अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी, जिसमें सैमसंग का आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप भी शामिल है।

खास बात यह है कि इस टीवी में पर्सनल कंप्यूटर मोड की सुविधा है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके स्मार्ट टीवी को एक पर्सनल कंप्यूटर (पीसी) में बदलने की सुविधा देता है। इसका उपयोग महज ब्राउजिंग न करते हुए इससे कहीं बेहतर अनुभव के लिए किया जा सकता है।

इसके साथ ही इस टीवी का उपयोग करने वाले बच्चे या बड़े अपने स्कूल या दफ्तर से संबंधित काम भी कर सकते हैं। इसमें अपने दस्तावेज (डॉक्यूमेंट्स) बनाने के साथ ही प्रेजेंटेशन भी बनाई जा सकती है।

Created On :   12 March 2020 5:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story