दैनिक भास्कर हिंदी: छोटे रेस्टोरेंट की मदद

June 4th, 2020

हाईलाइट

  • छोटे रेस्टोरेंट की मदद

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम ने कोरोनावायरस संकट के दौरान भारत में छोटे व्यवसायों का समर्थन करने के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी और जोमैटो के साथ साझेदारी की गुरुवार को घोषणा की।

फोटो-मैसेजिंग एप ने भारत में फूड ऑर्डर स्टिकर के रोलआउट की भी घोषणा की, जो खाद्य उद्योग के व्यवसायों को अपने ग्राहकों के संपर्क में रहने में मदद करेगा और ग्राहकों को अपने पसंदीदा व्यवसायों को भी समर्थन करने की अनुमति देगा।

इंटाग्राम स्टोरिज पर रेस्टोरेंट अपने फूड ऑर्डर स्टिकर शेयर कर सकते हैं, जिससे ग्राहक एक ही टैब में जोमैटो और स्विगी से ऑर्डर करने के लिए सीधे वेबसाइट के लिंक पर पहुंच जाएंगे।

फेसबुक इंडिया के उद्योग प्रमुख ई-कॉमर्स एंड रिटेल नितिन चोपड़ा ने कहा, हम फूड ऑर्डर स्टिकर को रोल आउट कर रहे हैं, जो ऑर्डर डिस्कवरी और स्प्यूर एंगेजमेंट में मदद करेगा और हम स्विगी और जोमैटो के साथ साझेदारी करके खुश हैं।

चोपड़ा ने कहा, हम इस सुविधा के माध्यम से छोटे रेस्टोरेंट संचालकों को ग्राहकों तक अपनी सेवा देने में मदद करेंगे।

जोमैटो के सीएमओ ग्रोथ मार्केटिंग संदीप आनंद ने कहा, इंस्टाग्राम का फूड ऑर्डर स्टिकर न केवल रेस्टोरेंट को अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा, बल्कि उनके व्यवसाय में रेवेन्यू जनरेट करने का नया तरीका भी होगा।