comScore

तेलंगाना की राज्यपाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई

June 01st, 2020 16:01 IST
 तेलंगाना की राज्यपाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई

हाईलाइट

  • तेलंगाना की राज्यपाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई

हैदराबाद, 1 जून (आईएएनएस)। तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसई सौंदराराजन ने सोमवार को कहा कि वह राज्य में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के प्रयासों के बावजूद इस बीमारी के बढ़ते मामलों से चिंतित हैं।

राज्यपाल ने ट्वीट किया, एक दिन में 199 मामलों के साथ बड़ी छलांग। दो पीजी मेडिकोस और पुलिस सहित अन्य फ्रंटलाइन वारियर्स साथ मिलकर कोरोना के खिलाफ आक्रमकता से लड़ रहे हैं। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में तेजी लाने की जरूरत है।

हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि एक दिन में इतने ज्यादा मामलों से घबराने की जररूत नहीं है। लेकिन यह सावधान रहने की चेतावनी है। लॉकडाउन प्रतिबंधों में राहत देने का मतलब सुरक्षा एहतियात में ढील देना नहीं है। खुशकिस्मती से हम लोग अनलॉक 1 की ओर बढ़ रहे हैं और लॉकडाउन 5 की ओर नहीं।

तेलंगाना में 24 घंटे (रविवार शाम 5 बजे तक) में 199 मामले सामने आने के बाद राज्यपाल ने ट्वीट किया।

राज्य में कोरोनावायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 2,698 हो गई है और मरने वालों की कुल संख्या 82 हो गई है।

राज्यपाल ने अपने ट्वीट में उस्मानिया मेडिकल कॉलेज (ओएमसी) के दो कोरोना पॉजिटिव पोस्टग्रेजुएट डॉक्टरों का भी जिक्र किया। इन दोनों के कोरोना संक्रमित निकलने के साथ राज्य में ओएमसी में कोरोना पॉजिटिव पाए गए पीजी मेडिकोस की संख्या चार हो गई है। राज्यपाल ने कहा कि इन मामलों के मद्देनजर हमने डॉक्टरों से सावधानी बरतने के लिए कहा है।

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस का एक कांस्टेबल भी रविवार को कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़कर 29 हो गई। इनमें से एक की 21 मई को संक्रमण के कारण मौत हो गई।

कमेंट करें
Vqx8r