comScore

वॉशिंगटन के गवर्नर ने कोविड-19 संक्रमण के ट्रांसमिशन को लेकर दी चेतावनी

June 14th, 2020 10:00 IST
 वॉशिंगटन के गवर्नर ने कोविड-19 संक्रमण के ट्रांसमिशन को लेकर दी चेतावनी

हाईलाइट

  • वॉशिंगटन के गवर्नर ने कोविड-19 संक्रमण के ट्रांसमिशन को लेकर दी चेतावनी

सैन फ्रांसिस्को, 14 जून (आईएएनएस)। वॉशिंगटन के गवर्नर जे इंसली ने कोविड-19 ट्रांसमिशन की वृद्धि को लेकर चेतावनी सहित बयान जारी किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि वॉशिंगटन स्टेट डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ ने शनिवार को नई राज्यवार रिपोर्ट जारी की है, जिसमें दिखाया गया कि पूर्वी वॉशिंगटन में मई के अंत तक कोविड-19 के ट्रांसमिशन में वृद्धि जारी रही, साथ ही पश्चिमी वॉशिंगटन में भी संभावित तेजी आई।

इंसली ने बयान में कहा, रिपोर्ट का अनुमान है कि अगर इसी तरह कोविड -19 फैलता रहता है, तो मामलों और मौतों की संख्या में काफी वृद्धि होगी।

उन्होंने कहा, वॉशिंगटनवासियों ने कोविड -19 के ऊपर की ओर जा रहे ग्राफ को नियंत्रित करने के लिए कड़ी मेहनत की है .. लेकिन आज की रिपोर्ट हमें बताती है कि हमारे राज्य के कुछ हिस्सों की परिस्थिति अभी भी चिंतनीय है।

इंसली ने चेतावनी दी, यह खुद को, हमारे परिवारों और हमारे समुदायों को बचाने के प्रयासों को छोड़ने का समय नहीं है। हम अभी भी एक महामारी के बीच में हैं जो वॉशिंगटन के लोगों को संक्रमित कर रही है और मार रही है।

इंसली के अनुसार, निवासियों को परीक्षण कराना और मास्क-पहनने को बढ़ाना चाहिए, और कोरोनावायरस से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना चाहिए।

उन्होंने अस्पताल की क्षमता को मजबूत करने के महत्व पर भी जोर दिया।

कमेंट करें
uR7tP