डेनियल क्रेग आखिरी बार निभाएंगे बॉन्ड का किरदार, एक्टर ने की "नो टाइम टू डाई" को लेकर बात

Last time as Bond: Daniel Craig talks about work in No Time to Die
डेनियल क्रेग आखिरी बार निभाएंगे बॉन्ड का किरदार, एक्टर ने की "नो टाइम टू डाई" को लेकर बात
जेम्स बॉन्ड डेनियल क्रेग आखिरी बार निभाएंगे बॉन्ड का किरदार, एक्टर ने की "नो टाइम टू डाई" को लेकर बात
हाईलाइट
  • किसी भी स्टंट के लिए तैयार होने की कोशिश कर रहा हूं- डेनियल क्रेग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार को अलविदा कहने के लिए तैयार हॉलीवुड स्टार डेनियल क्रेग ने स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म नो टाइम टू डाई में काम करने की बात कही है। पिछले कई दशकों में बॉन्ड की विरासत के बारे में बात करते हुए क्रेग ने कहा, यदि आप बॉन्ड फिल्मों को देखते हैं, तो यह असंभव नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, लेकिन साथ ही, दुनिया में जो हो रहा है वह उन्हें प्रभावित करता है। मुझे नहीं लगता कि हम इसे सीधे करने के लिए आवश्यक रूप से निर्धारित करते हैं और मुझे लगता है कि जब आप दुनिया में जो कुछ हो रहा है उसे लाने की कोशिश करते हैं तो आप एक बुरी शुरूआत कर रहे हैं और इसका बहुत अधिक संदर्भ लें, लेकिन यह वह भय है जिसके बारे में हम बात करते हैं।

बॉन्ड की भूमिका में आने की अपनी तैयारियों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा, एक बात यह है कि जब मैंने पहली बार उनका किरदार निभाना शुरू किया था, तो मुझे फिल्म के लिए लगभग तीन महीने का समय मिला था। अब लगभग एक साल हो गया है। भले ही मेरे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं है, मैंने अभी भी अपने दिमाग में प्रक्रिया शुरू कर दी है, क्योंकि मैं फिट होने और किसी भी स्टंट के लिए तैयार होने की कोशिश कर रहा हूं। नो टाइम टू डाई में विलेन के रूप में रामी मालेक भी हैं।

मालेक ने कहा, वह भयानक और बहुत व्यस्त थे और हम उन्हें पाने के लिए भाग्यशाली थे। मुझे लगता है कि उनका नाम काफी पहले आया था, लेकिन यह उन चीजों में से एक था जहां हमें आश्चर्य हुआ कि क्या वह ऐसा करेंगे। नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में आईमैक्स 3डी, 3डी और 4डीएक्स में भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   29 Sep 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story