मेक्सिको में कार रेस में शामिल लोगों पर गोलीबारी में 10 की मौत

  • मैक्सिको में गोलीबारी
  • कार रेस में शामिल लोगों पर हमला
  • दस की मौत
डिजिटल डेस्क, मेक्सिको सिटी। मैक्सिको के एक राज्य बाजा कैलिफोर्निया में एक कार रेस में शामिल एक समूह को निशाना बनाकर किए गए एक हमले में कम से कम दस लोग मारे गए और नौ अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया से ये जानकारी सामने आ रही है।

मिलेनियो अखबार ने स्थानीय अधिकारियों का हवाला देते हुए कहा कि हथियारबंद लोगों का एक समूह एक वाहन से बाहर निकला और शनिवार को एनसेनाडा, बाजा कैलिफोर्निया में एक राजमार्ग के किनारे खड़ी कार रेस प्रतिभागियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एनसेनाडा के अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमले में नौ घायल और 10 लोग मारे गए हैं। अधिकारी घटना की जांच करा रहे हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 May 2023 6:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story