गुस्सा और हताशा: पहली खेप में किसी भी अमेरिकी को रिहा नहीं किए जाने पर बाइडेन की आलोचना

पहली खेप में किसी भी अमेरिकी को रिहा नहीं किए जाने पर बाइडेन की आलोचना
  • पहली खेप में कोई भीअमेरिकी नागरिक नहीं
  • जीओपी सांसदों के नेतृत्व में अमेरिकी लोगों गुस्सा और हताशा
  • राष्‍ट्रपति बाइडेन की आलोचना, मीडिया रिपोर्टों में दावा

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। पहली खेप में किसी भी अमेरिकी को रिहा नहीं किए जाने पर जीओपी सांसदों के नेतृत्व में अमेरिकी लोगों के एक वर्ग ने अपने गुस्से और हताशा को व्यक्त किया व राष्‍ट्रपति बाइडेन की आलोचना की। मीडिया रिपोर्टों में यह दावा किया गया है। शुक्रवार को, हमास ने एक समझौते के तहत 13 इजरायलियों को मुक्त कर दिया। चार दिवसीय युद्धविराम के दौरान 50 बंधकों को रिहा किया जाना है। इसके बदले में इजरायली जेलों में बंद 150 फिलिस्तीनी महिलाओं और बच्चों को र‍िहा किया जाएगा।

न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताब‍िक शुक्रवार को रिहा किए गए लोगों में से कोई भी अमेरिकी नहीं शामिल होने पर कुछ रूढ़िवादी सांसद नाराज हो गए, जिन्होंने बाइडेन की आलोचना की। अपनी प्रतिक्रिया में रूढ़िवादी टिप्पणीकार कारमाइन सबिया ने एक्स पर लिखा: "कहा जाता है कि राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इज़राइल और हमास के साथ बंधकों के लिए सौदा किया और किसी भी अमेरिकी को इसमें शामिल नहीं किया गया।"

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक ग्राहम एलन ने पोस्ट किया: "मुझे कैसे पता चलेगा कि जो बाइडेन कमजोर हैं? आज किसी भी अमेरिकी को रिहा नहीं किया गया। अगर यह ट्रंप होते, तो वे अपने परिवारों के साथ धन्यवाद ज्ञापन करते।" पॉडकास्टर एलेक लेस ने टिप्पणी की: "जाहिर तौर पर हमास और इज़राइल के बीच बंधक सौदे में किसी भी अमेरिकी को रिहा नहीं किया जा रहा है, इसके लिए बाइडेन ने मध्‍यस्‍थता करने का दावा किया है! "

इस बीच, रूढ़िवादी टिप्पणी वेबसाइट टाउनहॉल के स्तंभकार फिल होलोवे ने बंधकों की रिहाई के बारे में एक समाचार लेख साझा किया और एक्स पर लिखा: "बाइडेन श्रेय लेने की कोशिश करने जा रहे हैं। किसी अमेरिकी को रिहा क्यों नहीं किया गया? जब तक अमेरिकियों को रिहा नहीं किया जाता, बाइडेन को चुप रहने की जरूरत है।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Nov 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story