बड़ा हादसा: अमेरिका में विमान दुर्घटना में चार की मौत

अमेरिका में विमान दुर्घटना में चार की मौत
  • अमेरिका में बड़ा हादसा
  • विमान हादसे में चार लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। अमेरिकी राज्य यूटा में एक छोटे विमान दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने ग्रैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय के हवाले से बताया कि रविवार रात पूर्वी यूटा के मोआब शहर के कैन्यनलैंड्स क्षेत्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद एक छोटा विमान एक सुदूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। शेरिफ कार्यालय ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, "दुख की बात है कि विमान के पायलट, नॉर्थ डकोटा राज्य के सीनेटर डौग लार्सन, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे दुर्घटना में जीवित नहीं बचे।"

यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (एफएए) ने एक बयान में पुष्टि की कि सिंगल इंजन पाइपर पीए-28 रविवार रात स्थानीय समयानुसार करीब 8:20 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। नॉर्थ डकोटा के गवर्नर डौग बर्गम ने सोमवार दोपहर एक बयान में कहा कि वह "सेनेटर डौग लार्सन, उनकी पत्नी एमी और उनके दो छोटे बेटों की मौत से बहुत दुखी हैं"। एफएए और यूएस नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड (एनटीएसबी) दुर्घटना की जांच करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Oct 2023 3:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story