कार दुर्घटना में भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत

कार दुर्घटना में भारतीय मूल के व्यक्ति की मौत
Indian-origin man killed in US car crash.
30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई।
डिजिटल डेस्क, न्यूयार्क। ओहियो के ह्यूूरोन काउंटी में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने के कारण भारतीय मूल के 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई।

ओहियो स्टेट हाईवे पेट्रोल नॉरवॉक पोस्ट के अनुसार, मिलन हितेशभाई पटेल की कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा 30 मई को सुबह 4:39 बजे (स्थानीय समयानुसार) मिस्र रोड के उत्तर में रूट 61 पर हुआ।

पटेल एक सफेद 2014 टोयोटा कैमरी चला रहे थे और सड़क के दाईं ओर चले गए, इस दौरान उनका वाहन पेड़ से टकरा गया।पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाई हुई थी। फिलहाल, यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या पटेल नशे में गाड़ी चला रहे थे।

ह्यूरोन काउंटी शेरिफ कार्यालय, ह्यूरोन काउंटी कोरोनर कार्यालय, विलार्ड फायर एंड रेस्क्यू, फेयरफील्ड फायर एंड रेस्क्यू, विलकॉक्स टोइंग और ओहियो डिपार्टमेंट ऑफ ट्रांसपोर्टेशन ने मौके पर हाईवे पेट्रोल की मदद की।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story