इज़राइल के लिए जासूसी करने के संदेह में लेबनान में 2 गिरफ्तार

इज़राइल के लिए जासूसी करने के संदेह में लेबनान में 2 गिरफ्तार
  • दोनों संदिग्धों को लेबनान के अंदर ऑपरेशन करने का काम सौंपा गया था
  • वह देश छोड़ने का प्रयास कर रहे थे
  • दोनों को लेबनान के मिलिट्री कोर्ट में भेजा गया है

डिजिटल डेस्क, बेरूत। लेबनान के एक खुफिया अधिकारी ने घोषणा की कि इजरायल के लिए जासूसी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अल नसरा समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, जनरल सिक्योरिटी के महानिदेशक इलियास अल-बैसारी ने शुक्रवार को कहा कि दोनों संदिग्धों को लेबनान के अंदर ऑपरेशन करने का काम सौंपा गया था और जब राजधानी बेरूत में रफिक हरीरी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से देश छोड़ने का प्रयास कर रहे थे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में अल-बैसारी के हवाले से अल नसरा ने कहा कि दोनों को लेबनान के मिलिट्री कोर्ट में भेजा गया है।

अधिकारी के अनुसार, लेबनानी अधिकारी बाद में अधिक जानकारी का खुलासा करेंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Aug 2023 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story