हत्या: न्यूजीलैंड में नाबालिग पर भारतीय सुरक्षा गार्ड की हत्या का आरोप

न्यूजीलैंड में नाबालिग पर भारतीय सुरक्षा गार्ड की हत्या का आरोप
  • न्यूजीलैंड के वेस्ट ऑकलैंड के एक उपनगर में हत्या
  • 25 वर्षीय भारतीय सुरक्षा गार्ड की हत्या
  • 17 साल के लड़के पर हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के वेस्ट ऑकलैंड के एक उपनगर में शुक्रवार को 17 साल के लड़के पर 25 वर्षीय भारतीय सुरक्षा गार्ड की हत्या का आरोप लगाया गया है।

न्यूजीलैंड हेराल्ड न्यूज पेपर की रिपोर्ट के अनुसार, 18 दिसंबर की आधी रात के बाद रमनदीप सिंह के बेहोश होने की सूचना मिली थी और मैसी में रॉयल रिजर्व कार पार्क में पाए जाने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। पंजाब के गुरदासपुर के कोटली शाहपुर गांव में जन्मे और पले-बढ़े रमनदीप सिंह उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए 2018 में स्टडी वीजा पर न्यूजीलैंड चले गए था। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था।

लेटेस्ट गिरफ्तारी 26 वर्षीय एक व्यक्ति को सोमवार को हिरासत में लिए जाने और उस पर रमनदीप सिंह की हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद हुई है। डिटेक्टिव इंस्पेक्टर आरोन प्रॉक्टर ने कहा, "रमनदीप सिंह के परिवार को लेटेस्ट गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है। सिंह की हत्या के सिलसिले में दो लोग अब अदालत में हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हमारी जांच टीम रमनदीप सिंह को न्याय दिलाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही है। हम सोमवार सुबह तड़के उनकी हत्या से पहले की घटनाओं को जोड़ना जारी रख रहे हैं।"

रमनदीप सिंह को नौकरी देने वाली कंपनी आर्मरगार्ड ने कहा कि उसकी अचानक मौत से उसका समुदाय टूट गया है, जो अपने पीछे टूटा हुआ परिवार और दोस्तों को शोक में छोड़ गया है। कंपनी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "हम रमनदीप सिंह के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी सहानुभूति और संवेदना व्यक्त करते हैं। इस कठिन समय में उन्हें अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Dec 2023 1:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story