लिफ्ट हादसा: सिडनी के एक स्कूल में लिफ्ट के नीचे फंसने से नाबालिग की मौत

सिडनी के एक स्कूल में लिफ्ट के नीचे फंसने से नाबालिग की मौत
  • ऑस्ट्रेलियाई राज्य न्यू साउथ वेल्स में हादसा
  • सिडनी के एक स्कूल में लिफ्ट के नीचे फंसा 10 वर्षीय लड़का
  • लड़के की हुई मौत, पुलिस ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई राज्य न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) की पुलिस ने बुधवार को सिडनी के एक स्कूल में लिफ्ट के नीचे फंसने से 10 वर्षीय लड़के की मौत की पुष्टि की।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, दोपहर लगभग 2 बजे सिडनी के उत्तरी तट के उपनगर वाहरूंगा में क्लीवलैंड स्ट्रीट पर स्थित स्कूल में आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया। मौके पर पहुंचने पर अधिकारियों को एक 10 वर्षीय लड़का लिफ्ट के नीचे फंसा हुआ मिला। लड़के को निकालने की कोशिश के बावजूद उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एनएसडब्ल्यू पुलिस बल ने कहा कि बच्चे को निकालने के लिए अभियान जारी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना विकलांग बच्चों के लिए एक विशेष प्राथमिक और उच्च विद्यालय में घटी। आगे की जांच के लिए अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Nov 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story