रोड टू प्रॉस्पेरिटी: “बेल्ट एंड रोड” से जुड़ी डॉक्यूमेंट्री "रोड टू प्रॉस्पेरिटी" का बहुभाषी प्रकाशन जारी किया गया

“बेल्ट एंड रोड” से जुड़ी डॉक्यूमेंट्री रोड टू प्रॉस्पेरिटी का बहुभाषी प्रकाशन जारी किया गया
  • बेल्ट एंड रोड अंतर्राष्ट्रीय सहयोग शिखर मंच का आयोजन
  • 16 अक्टूबर को चाइना मीडिया ग्रुप
  • बहुभाषी प्रकाशन का विश्व प्रीमियर समारोह आयोजित

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। तीसरे “बेल्ट एंड रोड” अंतर्राष्ट्रीय सहयोग शिखर मंच के आयोजन के अवसर पर 16 अक्टूबर को चाइना मीडिया ग्रुप (सीएमजी) ने पेइचिंग में बड़े पैमाने पर डॉक्यूमेंट्री "रोड टू प्रॉस्पेरिटी" के बहुभाषी प्रकाशन का विश्व प्रीमियर समारोह आयोजित किया।

सीपीसी केंद्रीय समिति के प्रचार-प्रसार मंत्रालय के उप मंत्री, सीएमजी के महानिदेशक शन हाईश्योंग ने इसमें भाग लिया और भाषण भी दिया। साथ ही उन्होंने सीएमजी के उप महानिदेशक हू चिनच्युन, चीनी राष्ट्रीय विकास और रूपांतरण कमेटी के महासचिव वू हाओ आदि संबंधित अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से बहुभाषी प्रकाशन "रोड टू प्रॉस्पेरिटी" का वैश्विक प्रीमियर लॉन्च किया।

शन हाईश्योंग ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग द्वारा पेश की गयी “बेल्ट एंड रोड” के संयुक्त निर्माण की पहल की दसवें वर्षगांठ के मौके पर डॉक्यूमेंट्री "रोड टू प्रॉस्पेरिटी" के बहुभाषी प्रकाशन का विश्व प्रीमियर हो गया है। इस डॉक्यूमेंट्री में जोश और सपने से भरी रेशम मार्ग की कहानियां शामिल हैं।

चीनी कहानी निश्चित रूप से दुनिया भर के लोगों के दिलों में और अधिक शानदार ढंग से खिलेगी। गौरतलब है कि हाल के कई वर्षों में सीएमजी ने बड़ी संख्या में उच्च-गुणवत्ता वाले कॉलम और कार्यक्रम बनाए हैं, जिनका देश और विदेश में व्यापक प्रभाव पड़ा है और उसने दर्शकों को चीन और दुनिया को समझने में मदद करने के लिए ज्वलंत कहानियों का उपयोग किया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Oct 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story