फिलीपींस विवि शूटिंग में 3 की मौत, 2 घायल

3 killed, 2 injured in Philippines university shooting
फिलीपींस विवि शूटिंग में 3 की मौत, 2 घायल
फिलीपींस फिलीपींस विवि शूटिंग में 3 की मौत, 2 घायल

डिजिटल डेस्क, मनीला। फिलीपींस के एक विश्वविद्यालय में रविवार को हुई गोलीबारी की घटना में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए, इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है।

मेट्रो मनीला विकास प्राधिकरण ने पुष्टि की है कि यह शूटिंग दोपहर 2.55 बजे हुई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्यूजोन सिटी में एटेनियो डी मनीला विश्वविद्यालय के गेट पर यह घटना हुई।

क्यूजोन सिटी पुलिस के जिला निदेशक रेमुस मदीना ने स्थानीय मीडिया को बताया, एक गार्ड की मौत हो गई। फिलीपीन्स नेशनल पुलिस ने कहा कि शूटर ने एक कार जब्त कर ली और भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

राष्ट्रीय जांच ब्यूरो के एजेंटों को भी पीड़ितों और स्कूल प्राधिकरण की जांच और सहायता करने के लिए इलाके में भेजा गया है। विश्वविद्यालय ने कहा कि परिसर वर्तमान में लॉकडाउन पर है।

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश अलेक्जेंडर गेसमुंडो को रविवार दोपहर लॉ स्कूल के स्नातक समारोह में शामिल होना था, जिसे घटना के मद्देनजर रद्द कर दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट के प्रवक्ता ब्रायन होसाका ने कहा कि, जब शूटिंग हुई तब गेसमुंडो कहीं जा रहे थे और उन्हें वापस लौटने की सलाह दी गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story