ऑस्ट्रेलिया में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर से 33 लोग घायल

33 injured in school bus-truck collision in Australia
ऑस्ट्रेलिया में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर से 33 लोग घायल
ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर से 33 लोग घायल
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया में स्कूल बस-ट्रक की टक्कर से 33 लोग घायल

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में बुधवार को स्कूल बस और ट्रक की टक्कर के बाद कम से कम 33 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से कुछ गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, टक्कर तड़के करीब 3.15 बजे वेस्टर्न हाईवे पर, कॉन्डन्स लेन के चौराहे के पास हुई, जिससे बस एक तटबंध से नीचे लुढ़क गई।बस में सवार लोरेटो कॉलेज की 27 छात्राओं और चार वयस्कों को चालक सहित सभी को अस्पताल ले जाया गया।

गंभीर चोटों के कारण एक छात्र को एयरलिफ्ट किया गया, जबकि बाकी की हालत स्थिर बताई जा रही है।गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को भी अस्पताल ले जाया गया।लोरेटो कॉलेज, बल्लारत में स्थित 12 वर्ष और उससे अधिक उम्र की लड़कियों के लिए एक कैथोलिक स्कूल, ने एक बयान में कहा कि बस स्कूल के दौरे के लिए हवाईअड्डे की ओर जा रही थी।विक्टोरिया पुलिस ने कहा कि वे टक्कर वाली जगह के आसपास की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं और दुर्घटना को देखने वाले किसी भी व्यक्ति से संपर्क करने का आग्रह किया।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story