यूएस-मेक्सिको सीमा के पास कार दुर्घटना में 4 लोगों की मौत

4 killed in car accident near US-Mexico border
यूएस-मेक्सिको सीमा के पास कार दुर्घटना में 4 लोगों की मौत
टेक्सास यूएस-मेक्सिको सीमा के पास कार दुर्घटना में 4 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, ह्यूस्टन। टेक्सास में यूएस-मेक्सिको सीमा के पास मानव तस्करी अभियान में शामिल एक कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने टेक्सास डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी (डीपीएस) के हवाले से गुरुवार देर रात कहा, मानव तस्करी के संदेह में चालक कानून प्रवर्तन से बच गया और एक वाणिज्यिक वाहन से टकरा गया।

डीपीएस ने कहा, सैनिक टेक्सास के एनकिनल में आईएच35 पर एक घातक दुर्घटना की जांच कर रहे हैं। यह शहर यूएस-मेक्सिको सीमा से लगभग 64 किमी उत्तर में स्थित है।टेक्सास के एक प्रमुख शहर सैन एंटोनियो में एक 18-पहिया वाहन में फंसे 53 प्रवासियों की मौत के बाद चार लोगों पर आरोप लगाए जाने के बाद यह घटना हुई।

सोमवार को जब यह ट्रैक्टर मिला तो नकली प्लेट वाला ट्रैक्टर ट्रेलर 67 प्रवासियों को ले जा रहा था।रेफ्रिजेरेटेड ट्रैक्टर-ट्रेलर में पानी का कोई निशान नहीं था और न ही कोई काम करने वाली एयर कंडीशनिंग इकाई दिखाई दे रही थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 July 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story