टेक्सास में 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, बंदूकधारी फरार

5 people shot dead in Texas, gunman on the run
टेक्सास में 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, बंदूकधारी फरार
वारदात टेक्सास में 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, बंदूकधारी फरार

डिजिटल डेस्क,  ह्यूस्टन। दक्षिण-पूर्वी टेक्सास स्थित एक घर में घुसकर की गई गोलीबारी में आठ साल के बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को इसकी पुष्टि की। स्थानीय मीडिया ने बताया कि एआर-15 स्टाइल राइफल से लैस एक संदिग्ध अभी भी फरार है।

पुलिस अधिकारियों ने लगभग 11:30 बजे स्थानीय समय (0330 जीएमटी शनिवार) पर गोलीबारी पर जवाब दिया। सैन जैसिंटो काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, ह्यूस्टन के लगभग 55 मील (89 किमी) उत्तर में क्लीवलैंड में घर में घुसकर किए गए उत्पीड़न के बारे में पुलिस को कॉल आया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, सैन जैसिंटो काउंटी के शेरिफ ग्रेग केपर्स ने कहा कि आठ से लेकर लगभग 40 साल के सभी पीड़ित होंडुरास के थे। उन्होंने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो वहां कम से कम 10 लोग मौजूद थे।

केपर्स के अनुसार, जांचकर्ताओं ने कहा कि उनका मानना है कि संदिग्ध व्यक्ति नशे में था और उसने अपने सामने वाले यार्ड में एआर-15 राइफल से फायरिंग शुरू कर दी। पीड़ित जब चिल्लाए, तब पड़ोसियों ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा, क्योंकि वह एक बच्चे को सुलाने की कोशिश कर रहे थे।

केपर्स ने एबीसी न्यूज से कहा, लोगों ने देखा कि एक संदिग्ध व्यक्ति शराब पी रहा था और कह रहा था, मैं अपने सामने वाले यार्ड में वही करूंगा, जो करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि इसके बाद संदिग्ध ने घर के अंदर घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी।

केपर्स ने कहा, जब हम वहां पहुंचे, तो बेडरूम में दो महिलाएं लेटी हुई थीं और उनकी बगल में तीन छोटे बच्चे सो रहे थे, जो बच गए। केपर्स ने कहा, हर कोई जिसे गोली मारी गई थी, उसे लगभग निपटाने की शैली में गर्दन पर गोली मारी गई थी, मूल रूप से सिर में। केपर्स ने कहा कि पुलिस ने शूटर की पहचान की है, जो मेक्सिको का एक पुरुष है और शूटिंग के बाद उसके घर में दो अन्य हथियार मिले हैं। पास की रहने वाली वेरोनिका पिनेडा ने केटीआरके को बताया कि वह पड़ोस में आग्नेयास्त्रों की शूटिंग करने की आदी हो गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story