स्पेन में सैनिक की गोली मारकर हत्या के बाद 6 गिरफ्तार

6 arrested after soldier shot dead in Spain
स्पेन में सैनिक की गोली मारकर हत्या के बाद 6 गिरफ्तार
गोलीबारी स्पेन में सैनिक की गोली मारकर हत्या के बाद 6 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • हिंसक अपराधों की एक श्रृंखला

डिजिटल डेस्क, मैड्रिड। देश के उत्तरी अफ्रीकी क्षेत्र सेउटा में स्पेनिश सशस्त्र बलों के एक सदस्य की घातक गोलीबारी के बाद छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी सोमवार तड़के सेउटा के एल प्रिंसिपे इलाके के एक गैरेज में हुई। पीड़ित को 37 वर्षीय व्यक्ति के रूप में वर्णित किया गया है, जिसे पैरों और कमर में कई बार गोली मारी गई थी।

आपातकालीन सेवाओं ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां बाद में उसकी चोटों के कारण मौत हो गई। यह घटना पड़ोस में आग्नेयास्त्रों से जुड़े हिंसक अपराधों की एक श्रृंखला में नई है। हाल ही में, एल प्रिंसिपे में गिरफ्तारी करते समय सात पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि सेउटा का रहने वाला सिपाही किसी अन्य घटना में शामिल नहीं था, हालांकि उसके परिवार के एक सदस्य को पहले भी धमकियां मिली थीं, जिस पर अब गौर किया जा रहा है। यह अभी भी निश्चित नहीं है कि शूटर पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में से था या नहीं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story