अफगानिस्तान मामले पर कमला हैरिस की चुप्पी से अमेरिकियों में नाराजगी

Afghanistan Crisis: American outraged by Kamala Harris silence on Afghanistan issue
अफगानिस्तान मामले पर कमला हैरिस की चुप्पी से अमेरिकियों में नाराजगी
अफगान पर मौन अफगानिस्तान मामले पर कमला हैरिस की चुप्पी से अमेरिकियों में नाराजगी
हाईलाइट
  • अफगानिस्तान मामले पर कमला हैरिस की चुप्पी से अमेरिकियों में नाराजगी

डिजिटल डेस्क न्यूयॉर्क। अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना की अराजक और दुखद वापसी के मुद्दे पर चुप्पी बरकरार रखने पर अमेरिकियों ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के प्रति नाराजगी जताई है। गुरुवार को जारी रासमुसेन रिपोर्ट्स सर्वेक्षण के अनुसार, 55 प्रतिशत संभावित मतदाताओं का कहना है कि कैलिफोर्निया के पूर्व सीनेटर राष्ट्रपति पद के कर्तव्यों को संभालने के लिए योग्य नहीं या बिल्कुल योग्य नहीं हैं।

न्यूयार्क पोस्ट के अनुसार, इसके विपरीत, 43 प्रतिशत हैरिस को कमांडर इन चीफ के रूप में योग्य या बहुत योग्य मानते हैं। इसी सर्वेक्षण में अप्रैल में पाया गया था कि 49 प्रतिशत संभावित मतदाताओं ने कहा कि हैरिस राष्ट्रपति बनने के योग्य हैं, हालांकि 51 प्रतिशत मतदाताओं ने उनके बारे में प्रतिकूल राय दी थी।

मतदान 12 से 15 अगस्त के बीच हुआ, जब तालिबान ने पूरे अफगानिस्तान में अपने व्यापक हमले शुरू कर दिए थे, जिसके कारण अमेरिकी लड़ाकू बलों की पूरी वापसी से कुछ सप्ताह पहले देश की पश्चिमी समर्थित सरकार का पतन हो गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि हैरिस ने पिछले हफ्ते से कोई सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया है।

तब से, उन्होंने राष्ट्रपति बाइडेन और उनकी राष्ट्रीय सुरक्षा टीम के साथ कम से कम चार ब्रीफिंग में भाग लिया है, लेकिन अफगानिस्तान के बारे में अपने सार्वजनिक बयानों को ट्विटर तक ही सीमित कर दिया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   20 Aug 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story