बलूचिस्तान के मंत्री ने 3 गोलियों से छलनी लाशें मिलने के बाद निजी जेल होने से इनकार किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
प्रताड़ना और मौत बलूचिस्तान के मंत्री ने 3 गोलियों से छलनी लाशें मिलने के बाद निजी जेल होने से इनकार किया
हाईलाइट
  • पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए

डिजिटल डेस्क, क्वेटा। बलूचिस्तान के निर्माण और संचार मंत्री सरदार अब्दुल रहमान खेतान ने मंगलवार को बरखान जिले में अपने आवास के पास एक कुएं से एक महिला और उसके दो बेटों के गोलियों से छलनी शव पाए जाने के बाद निजी जेल होने से इनकार किया। सोमवार रात मीडिया रिपोर्टों में यह बात कही गई।

डॉन के मुताबिक, पीड़ितों, एक महिला और दो युवकों की पहचान पुलिस ने 40-45 वर्षीय गिरन नाज, खान मुहम्मद मैरिज की पत्नी और उनके दो बेटों, मोहम्मद नवाज, 20-25 वर्ष की आयु और अब्दुल कादिर, 15-20 वर्ष के रूप में की है।

पुलिस द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि शव, जो बोरियों में थे, सोमवार को रात करीब 8 बजे पाए गए। कुएं में लाशें मिलने की सूचना बरखान थाने के एसएचओ को दी गई। बयान में कहा गया है, जैसे ही एसएचओ को घटना की जानकारी मिली, वह अपनी पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

इसके बाद शव को कुएं से निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी पहचान अब्दुल कयूम बिजरानी र्मी ने की, जिन्हें पुलिस ने वारिस बताया। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि कानूनी आवश्यकताएं पूरी होने के बाद शव उन्हें सौंप दिए गए।

मारे गए महिला के पति खान मुहम्मद ने डॉन डॉट कॉम से बात करते हुए आरोप लगाया कि 2019 में खेतान और उनके बेटे सरदार इनाम खेतान के बीच एक संघर्ष मामले में गवाही नहीं देने के लिए उनकी पत्नी और सात बच्चों को खेतान की निजी जेल में कैद कर दिया गया था।

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी का एक वीडियो एक वेबसाइट पर सामने आया था जिसके बाद दूर-दराज के इलाके में एक कुएं में शव मिले थे। खान मुहम्मद ने आरोप लगाया कि उनके परिवार को प्रताड़ित करने के बाद मार दिया गया। प्रदर्शनकारी शवों के साथ दिन में बाद में क्वेटा पहुंचे और मंत्री के खिलाफ नारे लगाते हुए रेड जोन के बाहर धरना दिया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Feb 2023 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story