comScore

ब्रिटेन: 102 साल की महिला ने कोरोना से जीती जंग, तालियां बजाकर अस्पताल से दी गई विदाई

ब्रिटेन: 102 साल की महिला ने कोरोना से जीती जंग, तालियां बजाकर अस्पताल से दी गई विदाई

हाईलाइट

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हुई 102 वर्ष की महिला अब स्वस्थ
  • नर्सों ने तालियां बजाकर बुजुर्ग महिला को अस्पताल से दी विदाई

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटेन में नोवल कोरोनावायरस (Novel Coronavirus) से संक्रमित हुई 102 वर्ष की महिला सभी बाधाओं को पार करते हुए उपचार के बाद पूर्ण रूप से अब स्वस्थ हो गई है। स्थानीय मीडिया ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि लिवरपूल के एंट्री अस्पताल में महामारी से संक्रमित महिला का इलाज चल रहा था, जो अब स्वस्थ हो चुकी हैं और उन्हें छुट्टी भी दे दी गई है।

Covid19: अमेरिका में 24 घंटे में 1783 लोगों की मौत, 20 लाख से अधिक टेस्ट

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने शुक्रवार की अपनी रिपोर्ट में कहा कि, वार्ड की सबसे बुजुर्ग मरीजों में से एक के स्वस्थ होकर घर जाने पर नर्सें इकट्ठा हुईं और हर्ष के साथ तालियां बजाकर उन्हें विदाई दी। लिवरपूल एको ने अपनी रिपोर्ट में अस्पताल के मैनेजर के हवाले से कहा, अपने प्रवास के दौरान वह सभी का मनोरंजन करती रहीं थीं, वार्ड में हर कोई उन्हें याद करेगा। उन्हें वापस उनके केयर होम के लिए छुट्टी दे दी गई है। यह शानदार खबर ऐसे समय में आई है, जब हाल ही में खबरें आई थी कि 68 वर्षीय महिला नर्स सहित दो मेडिकल स्टाफ कर्मचारी की कोविड-19 संक्रमण के चलते मौत हो गई है।

Coronavirus: फिलीपींस में 23 दिन के बच्चे की मौत, ब्राजील में 4 दिन के मासूम की जान गई

बता दें कि, ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस के कुल 73,758 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 8,958 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 344 लोग ठीक हुए हैं।

कमेंट करें
QL0H3