दुनिया: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन चाहते है एशेज के दौरान परिवार को साथ लाने पर प्रतिबंध हटाया जाए

September 23rd, 2021

हाईलाइट

  • ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन चाहते है एशेज के दौरान परिवार को साथ लाने पर प्रतिबंध हटाया जाए

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड को दिसंबर के महीने में एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने लंबे समय तक बायो-बबल में रहने पर अपनी सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है। टी20 विश्व कप के तुरंत बाद ही इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया दौरे के लिए जाना है और उन्होंने मानसिक दबाव को कम करने के लिए अपने परिवार के साथ यात्रा करने की मंसा जाहिर की है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन से देश के खिलाड़ियों की ओर से गुहार लगाई है कि खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ यात्रा करने की अनुमति दी जाए ताकि वे मानसिक दबाव न महसूस करे और वे क्रिसमस के दौरान अपने परिवार के साथ रहे।

जॉनसन ने कहा, मैने खिलाड़यों को परिवार के साथ यात्रा करने के विषय में ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री से बात की है और उन्होंने इस बात को समझा है। उन्होंने कहा है कि वह क्या कर सकते है इस विषय पर वह हमें बताएंगे। मॉरिसन ने जबाव में कहा, मैं जरुर चाहूंगा कि एशेज हो, मैने जॉनसन से बात की है पर हमारे बीच कोई खास डील नहीं हुई है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन में आठ दिसंबर से शुरु होना है पर अभी भी इंग्लैंड के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में 14 दिनों तक सख्त क्वारंटीन में रहने पर संदेह जता रहे हैं।

 

(आईएएनएस)