कोरोनावायरस : पाकिस्तान में 7वें मामले की पुष्टि

Coronavirus: 7th case confirmed in Pakistan
कोरोनावायरस : पाकिस्तान में 7वें मामले की पुष्टि
कोरोनावायरस : पाकिस्तान में 7वें मामले की पुष्टि
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस : पाकिस्तान में 7वें मामले की पुष्टि

इस्लामाबाद, 9 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान में कोरोनावायरस से संक्रमण का सातवां मामला सामने आया है। नए मामले में कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति कराची का निवासी है।

नेशनल हेल्थ सर्विस में प्रधानमंत्री के विशेष सहायक जफर मिर्जा ने रविवार को कहा, पाकिस्तान में यहां सातवें मामले की पुष्टि हुई है। जबकि पूर्व के मामले में मरीज को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दी जा चुकी है और अन्य एक मामले में व्यक्ति घर जाने के लिए तैयार है।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने सिंध हेल्थ डिपार्टमेंट के हवाले से कहा कि परीक्षण में कराची निवासी एक 50 वर्षीय व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है।

विभाग ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, व्यक्ति जिन लोगों के साथ संपर्क में आया सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। मरीज ने किस-किस देश की यात्रा की थी हम इसके विवरणों पर गौर कर रहे हैं।

नए मामले के सामने आने के बाद कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के भय के चलते सिंध के सभी शिक्षण संस्थानों को 13 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है।

इससे पहले पाकिस्तान में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी लोगों ने ईरान की यात्रा की थी। पहले के मामलों में तीन कराची से और तीन गिलगित-बाल्टिस्तान से सामने आए थे।

Created On :   9 March 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story