यूरोपीय क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स फोरम बेल्जियम में आयोजित

European Cross-Border E-Commerce Forum held in Belgium
यूरोपीय क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स फोरम बेल्जियम में आयोजित
यूरोपीय क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स फोरम बेल्जियम में आयोजित

बीजिंग, 13 दिसम्बर (आईएएनएस)। दिवसीय यूरोपीय क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स फोरम बेल्जियम के पूर्वी शहर लिज में गुरुवार को आयोजित हुआ। इसमें यूरोप के कई देशों और चीन के उद्यमों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

फोरम में बेल्ट एंड रोड के ढांचे के तहत चीन-यूरोप क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स सहयोग बढ़ाने पर विचार-विमर्श किया जाएगा। बेल्जियम के वालोनिया विदेशी व्यापार और विदेशी निवेश प्रशासन और चीन क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स बुद्धिमत्ता सेवा मंच सीआईएफ न्यूज ने संयुक्त रूप से वर्तमान फोरम का आयोजन किया।

यूरोपीय संघ की 150 संस्थाओं, संबंधित संघों और चीन व यूरोप के व्यवसाय जगत के प्रतिनिधियों ने चीन-यूरोप ई-कॉमर्स की नई स्थिति, क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स की कानूनी चुनौती और मझोले और लघु कारोबारों के वैश्विक व्यापार विकास समेत मुद्दों पर विचार-विमर्श किया और चीन व यूरोप आयात-निर्यात व्यापार और क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स के अनुभव साझा किए।

उद्घाटन समारोह में उपस्थित बेल्जियम के वालोनिया विदेशी व्यापार और विदेशी निवेश प्रशासन के विदेश बाजार के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने कहा कि पिछले कुछ सालों में चीन और यूरोप के द्विपक्षीय व्यापार में तेज वृद्धि हुई। चीन-यूरोप ई-कॉमर्स का तेज विकास हो रहा है, जिससे दोनों पक्षों के लिए सहयोग के नए मौके लाए गए हैं।

सीआईएफ न्यूज के उप महानिदेशक चाओ कुओ ने कहा कि वैश्विक क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स के तेज विकास की स्थिति में वर्तमान फोरम के आयोजन ने चीन और यूरोप के क्रॉस-बॉर्डर ई-कॉमर्स को जोड़ लिया और दोनों पक्षों की निहित शक्तियों का विकास किया, जिससे आपसी लाभ हासिल हो सके।

 

Created On :   13 Dec 2019 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story