प्लेन क्रैश का फेसबुक लाइव वीडियो हुआ वायरल, नेपाल की मशहूर टिकटॉक स्टार के साथ लोक गायिका ने भी गंवाई अपनी जान  

Facebook live video of plane crash went viral, along with Nepals famous Tiktok star
प्लेन क्रैश का फेसबुक लाइव वीडियो हुआ वायरल, नेपाल की मशहूर टिकटॉक स्टार के साथ लोक गायिका ने भी गंवाई अपनी जान  
नेपाल विमान हादसा प्लेन क्रैश का फेसबुक लाइव वीडियो हुआ वायरल, नेपाल की मशहूर टिकटॉक स्टार के साथ लोक गायिका ने भी गंवाई अपनी जान  
हाईलाइट
  • वायरल वीडियोज में से एक फेसबूक लाइव और दूसरा मशहूर नेपाली टीकटॉक स्टार का भी वीडियो है

डिजिटल डेस्क,काठमांडू। नेपाल के पोखरा में हुए प्लेन हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया है। बीते रविवार की सुबह नेपाल में एक बड़ा विमान हादसा हुआ। काठमांडू से पोखरा जा रहा यति एयरलाइंस का एटीआर-72 विमान पोखरा एयरपोर्ट के पास क्रैश हो गया। 72 सीटर विमान में 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे। जिसमें पांच भारतीय मूल के लोग भी शामिल थे। विमान क्रैश होकर पहाड़ से टकराई जिसकी वजह से उसमें आग लग गई। हालांकि, कथित तौर पर लैंडिग के महज 10 सेकेण्ड पहले ही विमान में आग लग गई थी। बता दें कि विमान सुबह 10 बजकर 33 मिनट पर त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। जबकि राजधानी कठमांडू से करीब 200 किमी दूर पोखरा में सुबह 10:58 बजे पहाड़ से टकरा गई थी। इस दिलदहला देने वाले विमान हादसे के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। उन्हीं वायरल वीडियोज में से एक फेसबूक लाइव और दूसरा मशहूर नेपाली टीकटॉक स्टार का भी वीडियो है। जो इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फेसबुक लाइव वीडियो हुआ वायरल

रेस्क्यू ऑपरेशन की वीडियोज और फुटेज आने के बाद अब विमान के अंदर से एक फेसबुक लाइव का वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लाइव वीडियो में एक व्यक्ति अपने फोन से विमान के अंदर और बाहर का खूबसूरत नजारा कैद करता हुआ दिखाई देता है। व्यक्ति द्वारा महज कुछ ही सेकण्ड की रिकॉर्डिंग के बाद एक जोरदार धमाका होता है। जिसके बाद उस व्यक्ति के हाथ से फोन छूट जाता है। वहीं वीडियो के आखिर में विमान में आग लगा दिखाई दे रहा है और लोगों की रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है। 

नेपाल के टिक-टॉक स्टार और लोक गायिका का निधन

फेसबुक लाइव के अलावा इस प्लेन क्रैश से ही जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां यति एयरलाइंस की एक ओसिन अली नाम की एयर होस्टेस टिकटॉक वीडियो बना रही थी। इस वीडियो में ओसिन बॉलीवुड सॉन्ग "पहला नशा पहला खुमार" के बैकग्राउंड पर एक्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि वो एयर होस्टेस के साथ-साथ नेपाल की एक मशहूर टिकटॉक स्टार भी थी। जिसकी वजह से उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ओसिन के अलावा नेपाल की मशहूर लोक गायिका नीरा छांत्याल की भी इस प्लेन हादसे में मौत हो गई है। 

Created On :   16 Jan 2023 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story