मुद्रा बदलने के बाजार में पैसे चुराने के लिए ग्रेनेड फेंका गया, 1 की मौत, 60 जख्मी

Grenade hurled to steal money in currency exchange market, 1 killed, 60 injured
मुद्रा बदलने के बाजार में पैसे चुराने के लिए ग्रेनेड फेंका गया, 1 की मौत, 60 जख्मी
काबुल मुद्रा बदलने के बाजार में पैसे चुराने के लिए ग्रेनेड फेंका गया, 1 की मौत, 60 जख्मी
हाईलाइट
  • विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

डिजिटल डेस्क, काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के मुद्रा बदलने के बाजार में पैसे चुराने के लिए ग्रेनेड फेंका गया, जिसमें 1 शख्स की मौत हो गई और 60 लोग जख्मी हो गए।एक आपातकालीन अस्पताल का कहना है कि करीब 60 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जबकि काबुल पुलिस ने कहा कि एक विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।

गृह मंत्रालय के मुताबिक, देश के सबसे बड़े मुद्रा बाजार शहजादा सराय में एक शख्स ने पैसे चुराने के लिए हथगोला फेंक दिया। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।पझवोक न्यूज के मुताबिक, काबुल के आपातकालीन अस्पताल ने कहा कि कम से कम 57 घायलों को विस्फोट स्थल से अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा : काबुल में सराय शहजादा में धमाका। 57 घायलों को हमारे अस्पताल लाया गया। 30 से अधिक लोगों को भर्ती कराया गया है।अगस्त में सत्ता में आने के बाद से गैर-मान्यता प्राप्त तालिबान अधिकारियों ने पूरे देश में सुरक्षा बढ़ा दी है, पूरी राजधानी में चौकियां स्थापित की हैं और इस्लामिक स्टेट चरमपंथी संगठन पर नकेल कसी है।आरएफई/आरएल ने बताया कि विस्फोट तब हुआ, जब इस्लामिक देश ने 2 अप्रैल को रमजान के पवित्र महीने को चिह्न्ति करना शुरू किया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   3 April 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story