इमरान ने मीडिया घरानों पर कार्रवाई की निंदा की

Imran condemns action on media houses
इमरान ने मीडिया घरानों पर कार्रवाई की निंदा की
पाकिस्तान इमरान ने मीडिया घरानों पर कार्रवाई की निंदा की
हाईलाइट
  • अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए कोई जगह नहीं थी

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने चेतावनी दी है कि सरकार उनका समर्थन करने वाले मीडिया घरानों और पत्रकारों के खिलाफ एक अभूतपूर्व कार्रवाई अभियान शुरू करने वाली है।

समा टीवी के अनुसार, रविवार को ट्वीट्स की एक श्रृंखला में - लाहौर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के एक दिन बाद - इमरान खान ने आशंका व्यक्त की कि अगर सरकार उन पत्रकारों को दबाने में सफल रही जिन्होंने उनके कथन का समर्थन किया है, तो देश तानाशाही के काले दिनों में लौट सकता है जब कोई स्वतंत्र मीडिया नहीं था और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए कोई जगह नहीं थी।

खान ने लगभग पांच एंकरों और स्तंभकार अयाज आमिर का नाम लिया, जिन्होंने उनका समर्थन करने के लिए धमकी, हिंसक हमलों और गिरफ्तारी का सामना किया।

उन्होंने कहा, अगले हफ्ते से पूरे पाकिस्तान में अपने जन अभियान में मैं मीडिया की आजादी और अभिव्यक्ति की आजादी का मुद्दा उठाऊंगा।

खान ने कहा, अगर हम केवल पीटीआई और खुद को निशाना बनाने के लिए बनाई गई इन आतंकी रणनीति को सफल होने देते हैं, तो हम तानाशाही के काले दिनों में लौट आएंगे, जब कोई स्वतंत्र मीडिया नहीं था और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए कोई जगह नहीं थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Aug 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story